Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हरदोईः सड़क हादसों में दो की मौत, चार लोग जख्मी

हरदोईः सड़क हादसों में दो की मौत, चार लोग जख्मी

यूपी के हरदोई जिले में अलग-अलग मार्ग दुर्घटना में ई-रिक्शा चालक व बाइक चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By Rakesh 

Updated Date

हरदोई यूपी के हरदोई जिले में अलग-अलग मार्ग दुर्घटना में ई-रिक्शा चालक व बाइक चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पढ़ें :- मिर्जापुर में ट्रेलर और बोलेरो में जोरदार भिड़ंत, दो की मौत

मल्लावां-कन्नौज मार्ग पर नारायण-मऊ गांव के पास चालक शिवसागर कटियार निवासी अब्दुलपुर सकरी खुर्द कन्नौज ई रिक्शा से मल्लावां की तरफ जा रहा था। इसी दौरान मल्लावां से कन्नौज की तरफ जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दूसरी घटना कटरा-बिल्हौर राज्य मार्ग की है। जहां सुल्तानपुर पुलिया के निकट ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें जनपद उन्नाव के फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के गांव नया पुरवा निवासी नीरज पुत्र कल्लू गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

जहां पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे में चार अन्य घायल हो गए हैं। जिन्हें उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नेपेंद्र कुमार ने बताया कि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

पढ़ें :- फतेहपुर में दो बाइकों में जोरदार भिड़ंत, पिता-पुत्र समेत तीन की मौत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com