Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. बेंगलुरु-मंगलुरु सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत, पुलिस ने ड्राइवर को किया गिरफ्तार

बेंगलुरु-मंगलुरु सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत, पुलिस ने ड्राइवर को किया गिरफ्तार

बेंगलुरु-मंगलुरु राजमार्ग पर सोमवार को एक सड़क हादसे  में दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई। रामनगर जिले में नारायण पाल्या गेट के पास एक माल वाहन के ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद माल वाहन खाई में गिर गई।

By आकृति 

Updated Date

बेंगलुरु-मंगलुरु राजमार्ग पर सोमवार को एक सड़क हादसे  में दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई। रामनगर जिले में नारायण पाल्या गेट के पास एक माल वाहन के ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद माल वाहन खाई में गिर गई। इस घटना में चार सब्जी विक्रेता घायल भी हो गए हैं।

पढ़ें :- Bengaluru Road Accident: बेंगलुरु में कार पर पलटा तेज रफ्तार ट्रक,हादसे में मां और बेटी की दर्दनाक मौत

मृतकों की पहचान मंजूनाथ (31), लक्ष्मम्मा (45) और रत्नाम्मा (50) के रूप में हुई है, जो नागमंगला के पास बेल्लुरु की रहने वाले हैं। मृतक, तीन अन्य लोगों के साथ, लगभग 1.30 बजे सब्जियां लेने के लिए दसनपुरा एएमपीसी यार्ड जाने के लिए माल वाहन में यात्रा कर रहे थे। पुलिस ने कहा कि सब्जी विक्रेता नियमित रूप से एपीएमसी यार्ड में सब्जियां लेने आते थे और अपने होमटाउन में बेचते थे।

कुदुर पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और उस पर लापरवाही से मौत का कारण बनने और लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप लगाया है। बता दें कि ड्राइवर का मेडिकल कराया गया। हालांकि वो नशे में नहीं था।

 

पढ़ें :- बेंगलुरु में भारी बारिश के कारण सोमवार को कई इलाकों में भरा पानी ,कई सालो का टूटा रिकॉर्ड
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com