Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद ने नीतीश और तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, कही ये बात

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद ने नीतीश और तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, कही ये बात

मकर संक्रांति के मौके पर हाजीपुर स्थित अपने घर पहुंचे केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला है।

By आकृति 

Updated Date

मकर संक्रांति के मौके पर हाजीपुर स्थित अपने घर पहुंचे केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला है। आरजेडी द्वारा पोस्टर लगाकर नीतीश की तुलना राम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना रावण से किए जाने पर नित्यानंद राय ने कहा कि देश की जनता अच्छी तरह से जान रही है कि कौन राम है और कौन रावण है।नित्यानंद राय ने कहा कि जिस तरह से अत्याचारी और अधर्मी रावण, कंस और कौरवों को गरीबों की आह लगी और उनका विनाश हो गया उसी तरह से जो लोग गरीबों पर अत्याचार कर रहे हैं आने वाले समय में उनका भी सत्यानाश होना तय है।

पढ़ें :- नित्यानंद राय ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, बोले- असफलता से हताश हो गए हैं नीतीश

नित्यानंद राय ने कहा कि जब-जब जिसको गरीबों की आह लगी है उसका सत्यानाश हुआ है। गरीबों की आह लगने से अधर्मी और अत्याचारी रावण और कंस का विनाश हो गया था। आज नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को गरीबों की आह लग चुकी है। गरीबों की आह लगने का ही नतीजा है कि नीतीश आजकल किसी न किसी का पैर छूते चल रहे हैं। उसी तरह तेजस्वी यादव को भी गरीबों की आह लग चुकी है। बाढ़ के समय बच्चों के दूध का घोटाला बिहार में हुआ था। नीतीश कुमार और तेजस्वी की बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है और वे अच्छी तरह से जानते हैं कि गरीबों की आह उनको लग चुकी है। इसलिए अपना मुंह छिपाने के लिए पोस्टर लगाकर नरेंद्र मोदी को रावण और कंस बता रहे हैं लेकिन जनता अच्छी तरह से समझती है कि कौन रावण, कौन कौरव है और कौन कंस है।

उन्होंने कहा कि किसी और को ताकत नहीं हैं कि वह राम और कृष्ण के बारे मे कुछ गलत कह सके लेकिन आज बिहार सरकार के लोग रामायण को गाली देने का काम कर रहे हैं, गौ माता की हत्या करवा रहे हैं और गरीबों को सता रहे हैं, सब पाप इन लोगों को लगेगा और आने वाले समय में ऐसे लोगों का सत्यानाश होने वाला है। वहीं शिक्षा मंत्री द्वारा रामचरितमानस को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद जेडीयू और बीजेपी के एक साथ विरोध करने के सवाल पर नित्यानंद राय ने कहा कि बीजेपी को उनसे कोई संपर्क नहीं है। नीतीश कुमार से अब बीजेपी किसी भी जन्म में नहीं समझौता करने वाली है। नीतीश कुमार पूरी तरह से हाशिए पर पहुंच गए हैं। बिहार की जनता अब इनको इनकार कर चुकी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com