Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आज लखनऊ में यूपी बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक, CM योगी भी होंगे शामिल

आज लखनऊ में यूपी बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक, CM योगी भी होंगे शामिल

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

आज लखनऊ में बीजेपी कार्य समिति की एक दिवसीय बैठक हो रही है। इसका आयोजन इंदिरा गांधी प्रतिष्‍ठान में हो रहा है। कार्यसमिति की बैठक में पदाधिकारियों समेत पूरे प्रदेश से सात सौ से अधिक प्रतिनिधि शामिल होंगे।

पढ़ें :- UP News: दुनिया में पहली बार कानपुर मेडिकल कॉलेज में सफल स्टेम सेल ट्रांसप्लांट, 4 लोगों में एक बार फिर से आई रोशनी

इससे पहले दिल्‍ली में पार्टी की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक हुई थी। रविवार को हो रही बैठक को प्रदेश अध्‍यक्ष भूपेंद्र चौधरी  के अलावा सीएम योगी आदित्‍यनाथ संबोधित करेंगे।

इस बैठक में साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आगामी कार्ययोजना पर विचारव‍िमर्श किया जाएगा और पिछले संगठनात्मक कार्यों पर भी चर्चा होगी।

बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव भी पारित होंगे। प्रदेश अध्‍यक्ष भूपेंद्र चौधरी कह चुके हैं कि 5 फरवरी तक जिलों में और 12 फरवरी तक भाजपा की सभी मंडल इकाइयों में कार्यसमिति की बैठक संपन्न कर ली जाएगी।

10 बजे बैठक के उद्घाटन सत्र को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ संबोधित करेंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि इस बैठक में कमजोर बूथों को मजबूत करने पर विशेष चर्चा होगी।

पढ़ें :- प्रेमिका ने काटी नस तो प्रेमी ने दे दी जान, बांदा में पुल से लगाई छलांग, पढ़ें पूरी खबर..

साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा ने 1.63 लाख बूथों में से करीब 1.24 लाख बूथों पर जीत हासिल की थी। बीजेपी में यह विचार है कि बाकी 39 हजार में 24 हजार बूथ ऐसे हैं, जहां पर मेहनत की जाए तो नतीजे बीजेपी के पक्ष में आ सकते हैं। कार्यसमिति की बैठक में मुस्लिम बहुल बूथों पर काम करने पर भी चर्चा होगी। इसके अलावा पिछले लोकसभा चुनाव में हारी हुई 14 सीटों पर भी फोकस होगा।

Advertisement