1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के काफिले में वाहनों की टक्कर से 6 पुलिसकर्मी, 2 मेडिकल स्टाफ घायल

यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के काफिले में वाहनों की टक्कर से 6 पुलिसकर्मी, 2 मेडिकल स्टाफ घायल

यूपी: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक एक कार्यक्रम के लिए लखनऊ से खीरी जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। सीतापुर के पास उप मुख्यमंत्री के काफिले में शामिल वाहन की गति के नियंत्रण खो जाने के कारण काफिले के एंबुलेंस और पुलिस की सुरक्षा गाड़ी के बीच में टक्कर हो गई। साथ ही कहा कि एंबुलेंस में मौजूद मेडिकल टीम के लोगों को चोटें आई है।

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

UP News: एक बड़ी खबर उत्तर प्रदेश से सामने आ रही है जहां लखीमपुर खीरी जा रहे उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक के काफिले में भयंकर हादसा हो गया। काफिले में चल रही पुलिस स्कार्ट वाहन को एम्बुलेंस ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एंबुलेंस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं पुलिस की जीप भी पीछे से क्षतिग्रस्त नजर आई। इस सड़क हादसे में छह पुलिसकर्मियों समेत दो स्वास्थ्यकर्मी घायल हुए हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक लखनऊ से सड़क मार्ग से खीरी जा रहे थे। सीतापुर के पास उपमुख्यमंत्री के काफिले में शामिल वाहन की गति के नियंत्रण खो जाने के कारण काफिले के एंबुलेंस और पुलिस की सुरक्षा गाड़ी के बीच में टक्कर हो गई। अधिकारियों ने बताया, हादसे में डिप्टी सीएम बाल-बाल बच गए। बाद में वे कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हो गए।

पढ़ें :- उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने Azam Khan पर साधा निशाना, कही ये बात

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हादसा सीतापुर और लखीमपुर रास्ते कोतवाली देहात क्षेत्र में नानकारी पुलिया के पास हुआ है। भारी पुलिस और बचाव करने वाले अधिकारी कर्मचारी पहुंच गए सभी को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है हालांकि कुछ घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। डिप्टी सीएम का काफिला लखीमपुर के लिए रवाना हो गया है। दरअसल डिप्टी सीएम बृजेश पाठक पहले हेलीकॉप्टर से जाने वाले थे।

आपको बता दें कि, घायल पुलिसकर्मियों में राजेश रावत वाहन चालक, सब इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार मिश्र, हेड कांस्टेबिल राजवीर सिंह, इंद्रसेन सिंह, कांस्टेबिल मोहम्मद नसीम व सुभाष शामिल हैं। मेडिकल टीम में शामिल डॉ. नबी सरवर, डॉ. पीसी विश्वकर्मा, फार्मासिस्ट विनय सिंह, राजीव कुमार लैब सहायक, अरशद जमाल फिजियोथेरेपिस्ट व एम्बुलेंस स्टाफ विशाल वर्मा व राम बाबू शामिल हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. राजीव दीक्षित मौके पर पहुंचे। उनका कहना है कि सभी घायलों को मामूली चोटें हैं फिर भी जिला अस्पताल भेज दिया गया है। कुछ लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद घर जाने दिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...