1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Uttar Pradesh : बाहुबली मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी की 14.90 करोड़ की संपत्ति जब्त, गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई

Uttar Pradesh : बाहुबली मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी की 14.90 करोड़ की संपत्ति जब्त, गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई

जिलाधिकारी के निर्देश पर रविवार को उत्तर प्रदेश गिरोह बंद एवं समाज विरोधी अधिनियम 1986 के तहत अफजाल अंसारी की करीब 14.90 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की गई है। अफजाल अंसारी की 4 प्रॉपर्टी को रविवार को कुर्क किया गया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

गाजीपुर (यूपी), 24 जुलाई। बहुजन समाज पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है। जिला और पुलिस प्रशासन की सयुंक्त टीम ने रविवार को अफजाल अंसारी की 14.90 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की है। ये कार्रवाई गैंगस्टर एक्ट 14(1) के तहत की गई है। बतादें कि अफजाल अंसारी बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी का भाई है।

पढ़ें :- Uttar Pradesh : स्टार्टअप की दुनिया में भारत ने हासिल किए नए मुकाम, जितेंद्र सिंह ने कहा- आज देश में 70 हजार स्टार्टअप

अवैध तरीके से संपत्ति अर्जित करने वालों के खिलाफ अभियान

पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने बताया कि जनपद में अवैध तरीके से धन, भू-संपत्ति और चल-अचल संपत्ति अर्जित करने वालों के खिलाफ अभियान शुरू किया गया है। जिलाधिकारी के निर्देश पर रविवार को उत्तर प्रदेश गिरोह बंद एवं समाज विरोधी अधिनियम 1986 के तहत अफजाल अंसारी की करीब 14.90 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की गई है। अफजाल अंसारी की 4 प्रॉपर्टी को रविवार को कुर्क किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...