Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar News:वैशाली में भीषण सड़क हादसे में कई लोगो की मौत,पूजा में शामिल लोगों को ट्रक ने रौंदा

Bihar News:वैशाली में भीषण सड़क हादसे में कई लोगो की मौत,पूजा में शामिल लोगों को ट्रक ने रौंदा

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Vaishali news: बिहार के वैशाली जिले से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है, महनार- मोहद्दीनगर एसएच पर ब्रह्मस्थान के पास लोग पूजा करने के लिए इकठ्ठा हुए थे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर लोगों को मौत के नींद सुलाते हुए आगे बड़ गई,इस दर्दनाक घटना में 8 लोगो की दर्दनाक मौत हो गई जिसमें 6 बच्चे शामिल है और कई लोग घायल हो गए है,यह घटना वैशाली के देशरी थाना क्षेत्र के नयागंज- 28 टोला में हुआ है,हादसे में घायल चार लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है

पढ़ें :- Bihar News: सीवान में राम जानकी पथ निर्माण का मुआवजा पचरुखी और बसंतपुर अंचल में बाटने की प्रक्रिया शुरू

इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर DM औए SP पहुंच चुके हैं,और आक्रोशित लोगों से वार्ता की जा रही है,बताया जा रहा है कि महनार- मोहद्दीनगर एसएच पर ब्रह्मस्थान के पास लोग भुइयां बाबा की पूजा के दौरान नेवतन पूजा कर रहे थे. इसी बीच एक अनियंत्रित ट्रक लोगों को रौंदते हुए निकल गया. इस घटना में 8 लोगों की मौत हो गई है. वहीं ट्रक चालक गाड़ी भी फंसा हुआ है. कुछ और लोगों के ट्रक के अंदर दबे होने की आशंका जताई जा रही है.

मौके पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी हुई है. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि ट्रक चालक नशे में ट्रक चला रहा था. मनोज राय नामक शख्स के घर भुंइया बाबा की पूजा चल हो रही था, जिसमें सभी लोग जुटे थे. मरने वालों में बच्चे भी शामिल हैं.

ट्रक चालक अभी भी गाड़ी में फंसा हुआ है. चालक को बाहर निकालने के लिए लोग नहीं दे रहे हैं. पुलिस ट्रक चालक को बाहर निकालने के प्रयास में जुटी हुई है. इस बीच घटना की सूचना पर राजापाकर विधायक प्रतिमा दास घटनास्थल पर पहुंची. विधायक ने हादसे पर दुख जताया. आक्रोशित लोगों से बातचीत की जा रही है.

पढ़ें :- Bihar News: गोपालगंज जिले में भीषण सड़क हादसा, पिकअप अनियंत्रित होकर साइकिल सवार पर पलटा, हादसे में 4 की मौत
Advertisement