Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. गुजरात में वंदे भारत एक्सप्रेस की चपेट में आने से महिला की मौत, आणंद के पास हुआ हादसा

गुजरात में वंदे भारत एक्सप्रेस की चपेट में आने से महिला की मौत, आणंद के पास हुआ हादसा

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Vande Bharat Express:हाल ही में ऐसे कई मामले सामने आए हैं जब गुजरात में ट्रेन मवेशियों से टकरा गई। अब एक मामला सामने आया है जहां गुजरात में आणंद रेलवे स्टेशन के पास मंगलवार को मुंबई जा रही सेमी हाई-स्पीड वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से 54 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई.

पढ़ें :- लोकसभा चुनाव 2024 : राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग कल

जीआरपी के एक अधिकारी ने कहा कि पीड़ित की पहचान बीट्राइस आर्चीबाल्ड पीटर के रूप में हुई है, जब दुर्घटना शाम चार बजकर 37 मिनट पर हुई, तब अहमदाबाद का रहने वाला पीटर आणंद में अपने एक रिश्तेदार से मिलने जा रहा था।

ट्रेन गांधीनगर कैपिटल स्टेशन से मुंबई सेंट्रल जा रही थी। आनंद में इसका ठहराव नहीं है। आगे की जांच चल रही थी।

इससे पहले 7 नवंबर को मुंबई जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव की घटना सामने आई थी। घटना अंकलेश्वर और भरूच सेक्शन के बीच हुई। ई-2 कोच की बाहरी शीशे की खिड़की को मामूली क्षति हुई है, जिसमें भाग लिया गया है और कांच के अंदरूनी हिस्से को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

सूत्रों के मुताबिक, अहमदाबाद की रहने वाली पीटर आणंद में अपने एक रिश्तेदार से मिलने जा रही थी. ट्रेन गांधीनगर कैपिटल स्टेशन से मुंबई सेंट्रल जा रही थी. अधिकारी ने कहा कि आणंद में ट्रेन का ठहराव नहीं है, आगे की जांच चल रही थी. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 30 सितंबर को हरी झंडी दिखाकर इस ट्रेन का उद्घाटन किया था. पिछले एक महीने में ट्रेन की चपेट में आने से पटरी पर मवेशियों के मरने की कम से कम तीन घटनाएं हो चुकी हैं.

पढ़ें :- हरियाणाः ट्रक ने तीन युवकों को कुचला, तीनों की मौत, परिजनों में कोहराम
Advertisement