1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. कैमरे पर, क्लीनिक का दरवाजा खोलने में देरी पर डॉक्टर, बेटे को मरीज के परिजनो ने पीटा

कैमरे पर, क्लीनिक का दरवाजा खोलने में देरी पर डॉक्टर, बेटे को मरीज के परिजनो ने पीटा

उनकी शिकायत के मुताबिक, युवराज गायकवाड़ अपने परिवार के साथ खाना खा रहे थे, तभी उनके दरवाजे पर जोरदार दस्तक हुई। दरवाजा खोलने में देरी के बाद, लोगों ने उसकी खिड़की का शीशा तोड़ दिया।

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

Maharashtra crime: एक और चौकाने वाली घटना महाराष्ट्र से सामने आ रही है, जहां एक आयुर्वेदिक डॉक्टर के देरी से क्लीनिक खोलने पर मरीज के परिजनो ने पीटा। महाराष्ट्र के बारामती में 6 सितंबर को एक डॉक्टर को पुरुषों के एक समूह ने कथित तौर पर इसलिए पीटा, क्योंकि उसने उन्हें अंदर जाने के लिए देर से क्लिनिक का दरवाजा खोला। कथित तौर पर एक मरीज से संबंधित पुरुषों ने डॉक्टर के बेटे के साथ मारपीट की, सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है। यह घटना, जो पूरी तरह से कैमरे में कैद हो गई, युवराज गायकवाड़ के सांगवी में क्लिनिक के अंदर हुई, जो उनके घर के बाहर स्थित है।

पढ़ें :- महाराष्ट्र में मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर 2 कारों की भीषण टक्कर; 5 लोगों की दर्दनाक मौत

उनकी शिकायत के अनुसार, डॉक्टर अपने परिवार के साथ रात का खाना खा रहे थे, तभी उनके दरवाजे पर जोरदार दस्तक हुई। दरवाजा खोलने में देरी के बाद, लोगों ने उसकी खिड़की का शीशा तोड़ दिया।

पढ़ें :- Mumbai Fire: मुंबई के नए तिलक नगर में एक रिहायशी इमारत में लगी आग, कई निवासी फंसे, बचाव कार्य जारी

जब डॉक्टर ने आखिरकार दरवाजा खोला, तो आनंद उर्फ ​​अनिल जगताप, विश्वजीत जगताप, अशोक जगताप और भूषण जगताप थोड़ी देर के लिए दहलीज पर उनके घर में घुस आए और उन्हें पीटना शुरू कर दिया।

सीसीटीवी फुटेज में, एक आदमी क्लीनिक के अंदर एक बार दरवाजा खोलता है और गायकवाड़ के बेटे को अपनी शर्ट से कमरे से बाहर खींचता है और उसके साथ भी मारपीट करता है। अगले कमरे में दो महिलाएं इस घटना को देखती हैं, जबकि एक पुरुषों की तस्वीर लेती हुई दिखाई देती है।

मालेगांव पुलिस ने डॉक्टर से मारपीट के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और शिकायत की जांच की जा रही है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...