Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. झारखंड
  3. झारखण्ड की सियासतः झामुमो और बीजेपी में जुबानी जंग जारी

झारखण्ड की सियासतः झामुमो और बीजेपी में जुबानी जंग जारी

By Rakesh 

Updated Date

रांची। झारखण्ड की सियासत में गजब का खेला देखा जा रहा है। झामुमो और बीजेपी में जुबानी जंग जारी है। वहीं हेमंत के राज में बाबूलाल मरांडी और पुलिस चोर-सिपाही खेल रही हैं।

पढ़ें :- हरियाणाः BJP नेता का दावा- आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला

दोनों ओर धरपकड़ का खेल चल रहा है। एक और ईडी हेमंत के पीछे वहीं दूसरी तरह पुलिस बाबूलाल के पीछे। बाबूलाल और fir का गजब कनेक्शन देखने मिल रहा है। साथ ही आपको बता दें कि झामुमो से सुप्रियो भट्टाचार्य के आरोप से झारखण्ड में सियासी पारा हाई है। झारखण्ड में सियासी ड्रामे पर देखिये ये ख़ास रिपोर्ट

झारखंड की सियासत बदलापुर में बदल चुकी है। एक तरफ ईडी और सीएम तो दूसरी तरफ हेमंत के राज में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल के खिलाफ मुकदमे दर्ज हो रहे हैं। अब इसी बीच सुप्रियो भट्टाचार्य ने बाबूलाल मरांडी पर जुबानी हमला बोल दिया है।

बाबूलाल और पुलिस के बीच खेला जारी है। अब झामुमो और कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी और ईडी पर निशाने साधते हुए कई गंभीर आरोप लगाए। सुप्रियो भट्टाचार्य ने कंपनी के नाम पर कला धन कमाने और खपाने का दावा किया।

झामुमो मंत्री सुप्रियो भट्टाचार्य ने शुक्रवार को संथाल परगना बिल्डर्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी काला धन खाने का दावा किया है। वहीं बाबू लाल मरांडी ने आरोपों को चुनौती देते हुए किसी भी तरह जांच करने की बात के लिए तैयार होने की बात कही।

पढ़ें :- हरियाणाः हरियाणा में BJP ने मिशन-2024 के लिए कसी कमर, देश में तीसरी बार लहराएगा पार्टी का परचम
Advertisement