Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. विकास की बातः अमेठी में योगी ने किया कोका-कोला बॉटलिंग प्लांट का उद्घाटन

विकास की बातः अमेठी में योगी ने किया कोका-कोला बॉटलिंग प्लांट का उद्घाटन

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को अमेठी में अयोध्या-प्रयागराज हाइवे पर स्थित इंडस्ट्रियल एरिया त्रिशुंडी में 900 करोड़ की लागत से बने कोका-कोला बॉटलिंग प्लांट का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार प्रधानमंत्री के नेतृत्व में तेजी से जन-जन तक विकास की योजनाएं पहुंचा रही है।

By Rakesh 

Updated Date

अमेठी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को अमेठी में अयोध्या-प्रयागराज हाइवे पर स्थित इंडस्ट्रियल एरिया त्रिशुंडी में 900 करोड़ की लागत से बने कोका-कोला बॉटलिंग प्लांट का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार प्रधानमंत्री के नेतृत्व में तेजी से जन-जन तक विकास की योजनाएं पहुंचा रही है।

पढ़ें :- पेपर लीक मामले में CM योगी का सख्त ACTION, सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द, 6 महीने के अंदर होगी दोबारा परीक्षा, STF करेगी जांच

विकास इस प्रदेश सरकार के इन्वेस्टमेंट पॉलिसी का सबसे बड़ा हिस्सा है। मुख्यमंत्री ने पहले की  सरकारों पर तंज कसते हुए कहा कि 2017 के पहले उत्तर प्रदेश में निवेश होगा। व्यवसाय बढ़ेगा या लोगों के लिए कल्पना थी। 2017 में उस समय जो टीम थी उसने मात्र 2000 करोड रुपए का लक्ष्य रखा था। इस बात पर नाराजगी भी जताई गई। हमने कहा इतने बड़े राज्य में सिर्फ 2000 करोड़ की धनराशि क्या मायने रखती है।

इसके बाद यह कहा गया कि उत्तर प्रदेश में कौन आएगा निवेश करने के लिए, कहां से धनराशि आएगी, फिर हमने अलग-अलग शहरों में इसके लिए जाकर बातचीत की, लोगों से मुलाकात की और आज हम एक विकसित और विकासशील प्रदेश की ओर अग्रसर हो रहे हैं। आज प्रदेश सरकार तेजी से विकास की ओर बढ़ रही है और प्रधानमंत्री के नाम मार्गदर्शन में आज हजारों औद्योगिक इकाइयां पूरे देश में और प्रदेश में संचालित हो रही हैं।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री और सांसद स्मृति ईरानी, अमेठी के प्रभारी मंत्री की गिरीश चंद्र यादव और कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी समेत कई बड़े भाजपा नेता और विधायक भी मौजूद रहे। बता दें कि इस प्रोजेक्ट में करीब 900 लोगों को सीधे रोजगार मिलने की उम्मीद है।

पढ़ें :- संभल में PM मोदी ने श्रीकल्कि धाम में किया भूमि पूजन और शिलान्यास, कहा- पूज्य संतों की साधना से एक और धाम की रखी जा रही है नींव  
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com