Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शर्मनाकः मुरादाबाद  में रिश्वत लेते दरोगा गिरफ्तार, केस दर्ज

शर्मनाकः मुरादाबाद  में रिश्वत लेते दरोगा गिरफ्तार, केस दर्ज

एंटी करप्शन ब्यूरो मुरादाबाद इकाई के सीओ मौहम्मद फाजिल सिद्दीकी को सिविल लाइन इलाके विशनपुर भीमाठेर निवासी फिदा आलम के पुत्र नाजिर खान ने बताया कि थाना सिविल लाइन थाने में तैनात व चौकी अगवानपुर के सहायक इंचार्ज दरोगा महेश पाल सिंह ने लाइसेंस के नाम पर 20 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।

By Rakesh 

Updated Date

मुरादाबाद। एंटी करप्शन ब्यूरो मुरादाबाद इकाई के सीओ मौहम्मद फाजिल सिद्दीकी को सिविल लाइन इलाके विशनपुर भीमाठेर निवासी फिदा आलम के पुत्र नाजिर खान ने बताया कि थाना सिविल लाइन थाने में तैनात व चौकी अगवानपुर के सहायक इंचार्ज दरोगा महेश पाल सिंह ने लाइसेंस के नाम पर 20 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।

पढ़ें :- UPः फीस जमा करने जा रहे BCA के छात्र की मौत, ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर

सीओ एंटी करप्शन मौहम्मद फाजिल सिद्दीकी ने बताया कि पीड़ित ने उनसे लिखित में शिकायत की और उनके द्वारा एसएसपी सहित आला अधिकारियों को इसकी जानकारी देते हुए टीम के साथ थाना सिविल लाइन पहुंच गया और दरोगा को उस समय गिरफ्तार कर लिया गया जब वह पीड़ित से पांच हजार रुपए की रिश्वत ले रहा था।

उन्होंने बताया एंटी करप्शन ब्यूरो की गिरफ्त में आए दरोगा महेश पाल सिंह के खिलाफ थाना सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस दविश के दौरान नवल मारवाह ने बताया पीड़ित इस्तियाक की ओर से व उनकी तहरीर पर आरोपी दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। एंटी करप्शन ब्यूरो की गिरफ्त में आए दरोगा फिलहाल अगवानपुर के ही सरकारी आवास में रहते थे और पीछे से बरेली सिरौली के रहने वाले बताए जाते हैं।

पीड़ित ने बताया लाइसेंस और एसएसपी को दिए प्रथना पत्र की जांच पूरी किए जाने के नाम पर उससे यह 20 हजार रुपए की रिश्वत मांगी जा रही थीं वह काफी परेशान हैं चुका था।  दरोगा द्वारा उसे काफी परेशान किया जा सकता था आखिरकार उसे एंटी करप्शन ब्यूरो का सहारा लेना पड़ा । इसकी जानकारी जिले के आला अधिकारियों को भी थी।

पढ़ें :- प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री पर जानलेवा हमला, गए थे शादी समारोह में, कार्रवाई को लेकर धरने पर बैठे पार्टी के सांसद व विधायक
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com