Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शर्मसारः कैसे बेटियां रहेंगी सुरक्षित, जानें क्या है मामला

शर्मसारः कैसे बेटियां रहेंगी सुरक्षित, जानें क्या है मामला

यूपी के शाहजहांपुर जिले के तिलहर थाना क्षेत्र के एक जूनियर हाईस्कूल में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां कंप्यूटर अनुदेशक छात्राओं से अश्लील हरकतें करता था।

By Rajni 

Updated Date

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर जिले के तिलहर थाना क्षेत्र के एक जूनियर हाईस्कूल में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां कंप्यूटर अनुदेशक छात्राओं से अश्लील हरकतें करता था।

पढ़ें :- पूर्व प्रधान के घर से चोरों ने नकदी समेत लाखों के जेवर पर किया हाथ साफ

इसकी जानकारी होने पर अभिभावकों ने ग्राम प्रधान के साथ स्कूल का घेरावकर जमकर हंगामा किया। गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी कंप्यूटर अनुदेशक की पिटाई कर दी। पुलिस ने बच्चों से घटना की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस कंप्यूटर अनुदेशक, प्रधानाध्यापक और एक सहायक अध्यापिका को थाने ले आई।

पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज

ग्राम प्रधान की ओर से आरोपी कंप्यूटर अनुदेशक, प्रधानाध्यापक और सहायक अध्यापिका के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। ग्राम प्रधान ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि स्कूल का कंप्यूटर अनुदेशक स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं से अश्लील हरकतें करता है।

आरोप है कि विद्यालय के प्रधानाध्यापक और सहायक अध्यापक भी उसका साथ देती है। तहरीर में यह भी बताया गया कि 12 मई को स्कूल बंद होने के बाद छात्राओं ने यह बात अपने परिवारवालों को बताई। जानकारी होने पर नाराज अभिभावक ग्राम प्रधान के साथ शनिवार की सुबह स्कूल खुलने पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया।

पढ़ें :- नाबालिग से छेड़खानी के दोषी को पांच साल की सजा, 10 हजार जुर्माना

थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ पहुंचे स्कूल 

सूचना पर थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा पुलिस बल के साथ स्कूल पहुंचे। इंस्पेक्टर ने बच्चों के बयान दर्ज किए। सूचना पर थाने पर विश्व हिंदू परिषद के सह जिला मंत्री सुरेश शर्मा पप्पू भी तमाम साथियों के साथ पहुंच गए। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com