Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दुखदः उन्नाव में पंखे में करंट आने से 4 बच्चों की मौत, घर के बाहर रखा था फर्राटा, मृतकों में दो भाई और दो बहन

दुखदः उन्नाव में पंखे में करंट आने से 4 बच्चों की मौत, घर के बाहर रखा था फर्राटा, मृतकों में दो भाई और दो बहन

खबर उन्नाव से है, जहां बारासगवर थाना क्षेत्र के लालमन खेड़ा गांव में रविवार शाम घर के बाहर रखे फर्राटा पंखे में करंट आने से एक के बाद एक चार बच्चों की मौत हो गई। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

By Rakesh 

Updated Date

उन्नाव। खबर उन्नाव से है, जहां बारासगवर थाना क्षेत्र के लालमन खेड़ा गांव में रविवार शाम घर के बाहर रखे फर्राटा पंखे में करंट आने से एक के बाद एक चार बच्चों की मौत हो गई। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

पढ़ें :- हाथरस कांडः भगदड़ में कासगंज के नौ लोगों की भी मौत, परिजनों में कोहराम

जानकारी के अनुसार, लालमन खेड़ा निवासी वीरेंद्र कुमार पुत्र द्वारिका प्रसाद के घर के बाहर एक फर्राटा पंखा लगा था। इसी दौरान पास में खेल रहे एक बच्चे ने उसे छू लिया। करंट होने की वजह से वह चपेट में आ गया। चीख पुकार सुनकर पास में मौजूद तीन बच्चे पहुंच गए, जिससे वह भी चपेट में आ गए। करंट लगने से चारों की मौके पर ही मौत हो गई।

चपेट में आने वाले मयंक (9), हिमांशी (8), हिमांक (6) व मानसी (4) थे। सभी भाई-बहन थे। चारों के शव देख परिजन बेहोश होकर गिरते रहे। आसपास मोहल्ले के लोग पहुंचे तो उनका भी रो-रोकर बुरा हाल हो गया। हादसे की जानकारी बारासागर थाना पुलिस को मिली। थानाध्यक्ष दिलीप प्रजापति घटनास्थल पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की।

क्षेत्राधिकारी नगर आशुतोष कुमार ने बताया कि थाना बरासगव के लालमन गांव के रहने वाले वीरेंद्र कुमार सरोज के घर में रखे फैन में अचानक करेंट आ गया। उस करेंट की चपेट में उनके चार बच्चे दो बेटे व दो बेटियां आ गईं, जिससे चारों की मौत हो गयी। इस मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

पढ़ें :- ट्राला से टक्कर के बाद पिकअप में लगी आग, दो की जलकर मौत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com