Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP : बर्थडे पार्टी से लौट रहे 4 यूट्यूबर की मौत, सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फोल्विंग

UP : बर्थडे पार्टी से लौट रहे 4 यूट्यूबर की मौत, सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फोल्विंग

एक झटके में खुशियां मातम में बदली। 4 दोस्त हंसते-खेलते बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे, लेकिन चारों दोस्तों का सामना रास्ते में मौत से हो गया।

By up bureau 

Updated Date

लखनऊ। एक झटके में खुशियां मातम में बदली। 4 दोस्त हंसते-खेलते बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे, लेकिन चारों दोस्तों का सामना रास्ते में मौत से हो गया। उनकी कार सामने से आ रही कार से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों कारें बुरी तरह पिचक गईं।

पढ़ें :- शशि थरूर के बयान पर सियासी सर गर्मी तेज, ओमप्रकाश राजभर ने किया पलटवार

हादसे में एक कार में सवार 4 यूट्यूबर लक्की चौधरी, सलमान, शाहरुख और शाहनवाज मारे गए। चारों दोस्त उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के हसनपुर से एक दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाकर वापस अपने घर गजरौला लौट रहे थे, लेकिन कोतवाली हसनपुर के मनोटा चौकी के तहत आने वाले इलाके में हादसे का शिकार हो गए।

बोलेरो से टक्कर, पीछे से दूसरी कार ने मारी टक्कर’

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हादसे में मरने वाले चारों यूट्यूबर्स Round 2 world यूट्यूब चैनल पर कॉमेडी वीडियो बनाते थे और लोगों का मनोरंजन करते थे। मृतकों की पहचान गजरौला के नवादा रोड निवासी 17 वर्षीय लक्की चौधरी पुत्र बबलू, 17 वर्षीय सलमान पुत्र तहसीम, 18 वर्षीय शाहरुख पुत्र अबद्दन और 19 वर्षीय शाहनवाज पुत्र मकसूद के रूप में हुई।

हादसे में उनके दोस्त जैद और बिलाल गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्होंने बताया कि पहले उनकी कार की टक्कर बोलेरो से हुई और बचने के चक्कर में पीछे से आ रही कार से टक्कर हो गइ। राहगीरों ने उन्हें क्षतिग्रस्त कार से निकाला और अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उनके 4 दोस्तों की मौत हो गई।

पढ़ें :- UP :ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या, दूसरे लड़के से शादी करने जा रही थी प्रेमिका

लोगों ने घायलों को डैमेज कार से बाहर निकाला

हादसे की सूचना मिलते ही मनोटा चौकी पुलिस टीम मौके पर पहुंची। चौकी प्रभारी ने हादसे की पुष्टि की। हादसास्थल पर मौके पर भीड़ जमा हो गई और लोगों ने तुरंत एंबुलेंस की व्यवस्था करके युवकों को गजरौला CHC अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उपचार के दौरान ही उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए अमरोहा जिला अस्पताल ले जाया गया और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतकों के परिवारों को सूचित कर दिया गया है। वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा दुर्घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com