Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः छींटा पड़ने पर शराबी ने ले ली किशोर की जान, गांव में छाया मातम

यूपीः छींटा पड़ने पर शराबी ने ले ली किशोर की जान, गांव में छाया मातम

यूपी के रायबरेली जिले में एक शराबी ने ट्यूबवेल पर नहा रहे बच्चे को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था। बच्चे का कसूर सिर्फ इतना था कि नहाते समय पानी की छीटें शराबी के शरीर पर पड़ गई थीं। जिससे नाराज़ होकर उसने बच्चे को जमकर पीट दिया था। पिटाई से मरणासन्न हुए किशोर ने शुक्रवार को दम तोड़ दिया।

By Rakesh 

Updated Date

रायबरेली। यूपी के रायबरेली जिले में एक शराबी ने ट्यूबवेल पर नहा रहे बच्चे को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था। बच्चे का कसूर सिर्फ इतना था कि नहाते समय पानी की छीटें शराबी के शरीर पर पड़ गई थीं। जिससे नाराज़ होकर उसने बच्चे को जमकर पीट दिया था। पिटाई से मरणासन्न हुए किशोर ने शुक्रवार को दम तोड़ दिया।

पढ़ें :- लखनऊ में स्टंट करते समय युवक पर गिरा ट्रैक्टर, मौत

बच्चे की मौत से पूरे गांव में मातम का माहौल है। घटना गुरबख्शगंज थाना इलाके के पूरे ठाकुरदीन के पुरवा की है। यहां के रहने वाले रामबरन नाई का 14 वर्षीय बेटा विशाल रामेश्वर के ट्यूबवेल पर बीते 16 सितंबर को नहाने गया था। नहाने के दौरान उधर से गुज़र रहे रामचंद्र चौहान के ऊपर पानी की छीटें पड़ गईं।

शराब के नशे में धुत रामचंद्र को पानी की छीटें पड़ना नागवार लगा और उसने किशोर को निर्दयता से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। रामचंद्र चौहान की इलाके में दहशत है, लिहाज़ा परिजन पुलिस को सूचना दिए बिना ही इलाज कराते रहे। शुक्रवार को इलाज के दौरान जब किशोर की मौत हो गई, तब परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी।

रामबरन की तहरीर पर किशोर के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजकर आरोपी रामचंद्र चौहान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पढ़ें :- ट्राला से टक्कर के बाद पिकअप में लगी आग, दो की जलकर मौत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com