Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दरिंदगी की हदः संभल में सहेली के घर जा रही युवती को किया किडनैप, 20 दिन तक गैंगरेप, किसी तरह चंगुल से छूटकर बताई आपबीती

दरिंदगी की हदः संभल में सहेली के घर जा रही युवती को किया किडनैप, 20 दिन तक गैंगरेप, किसी तरह चंगुल से छूटकर बताई आपबीती

यूपी के संभल जिले में युवती को अगवाकर गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात घटी है। युवती का अपहरण कर 20 दिन तक गैंगरेप करने की घटना से हड़कंप मचा है। किसी तरह से अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटकर थाने पहुंची पीड़िता ने महिलाओं सहित 7 लोगों के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज़ कराई है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Rakesh 

Updated Date

संभल। यूपी के संभल जिले में युवती को अगवाकर गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात घटी है। युवती का अपहरण कर 20 दिन तक गैंगरेप करने की घटना से हड़कंप मचा है। किसी तरह से अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटकर थाने पहुंची पीड़िता ने महिलाओं सहित 7 लोगों के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज़ कराई है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

पढ़ें :- पंजाबः चोरों ने दिनदहाड़े लाखों के माल पर किया हाथ साफ

युवती का अपहरण कर 20 दिन तक सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सदर कोतवाली इलाके का है। पीड़िता द्वारा कोतवाली में दर्ज कराई एफआईआर के अनुसार, बीते 27 सितंबर की सुबह युवती पड़ोस में ही रहने वाली अपनी सहेली के घर जा रही थी। इसी दौरान बाइकसवार दो युवक रुके और आवाज देकर युवती को बुला लिया। इस बीच बाइकसवारों ने युवती को नशा सुंघाकर अपने साथ बैठा लिया और बहजोई इलाके में सुनसान जगह पर ले गए। जहां बाइक सवार दोनों आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।आरोपियों ने

आरोपियों ने बचाव में पीड़िता का वीडियो भी बनाया

इसके बाद दोनों आरोपी उसे मुरादाबाद ले गए, जहां 20 दिन तक उसे बंधक बनाए रखा। दोनों आरोपियों के दो अन्य साथियों ने भी बारी-बारी से युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। एफआईआर के मुताबिक चारों आरोपियों ने लगातार 20 दिन तक युवती को बंधक बनाकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। गैंगरेप के आरोपियों ने युवती के साथ मारपीट भी की और अपने बचाव में पीड़िता का एक वीडियो भी बनाया।

पीड़ित युवती का आरोप है कि तीन अन्य महिलाएं भी इस घटना में शामिल हैं, जिन्होंने उसे बंधक बनाए रखने में मदद की। उधर अब अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटकर किसी तरह से युवती संभल पहुंची और कोतवाली पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर अरशद, आसिम ,आशिक, फैज आलम, सोनी, सायरा और जैबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पढ़ें :- पंजाबः लुधियाना में मोबाइल फोन लूटने वाले गैंग के तीन गिरफ्तार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com