Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः गाजीपुर में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी घायल,  युवक की हत्या कर चल रहा था फरार

यूपीः गाजीपुर में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी घायल,  युवक की हत्या कर चल रहा था फरार

यूपी के गाजीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के उचौरी इलाके में पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल हो गया। खबर गाजीपुर से है, जहां बीते 29 सितंबर की शाम को अपनी माशूका के लिए डिलीवरी ब्वाय बनकर चॉकलेट देने के बहाने उसके पति को अपने साथियों के साथ मौत के घाट उतार देने वाला वीरू यादव रविवार रात पुलिस एनकाउंटर में घायल हो गया।

By Rakesh 

Updated Date

गाज़ीपुर। यूपी के गाजीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के उचौरी इलाके में पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल हो गया। खबर गाजीपुर से है, जहां बीते 29 सितंबर की शाम को अपनी माशूका के लिए डिलीवरी ब्वाय बनकर चॉकलेट देने के बहाने उसके पति को अपने साथियों के साथ मौत के घाट उतार देने वाला वीरू यादव रविवार रात पुलिस एनकाउंटर में घायल हो गया।

पढ़ें :- पुलिस की मौजूदगी में दलित युवक की निकली बारात, खुशी का किया इजहार

पुलिस को उसके पास से एक मोटरसाइकिल और एक पिस्तौल भी बरामद हुआ है। पुलिस ने उस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। अपर पुलिस अधीक्षक सिटी ज्ञानेंद्र प्रसाद ने बताया कि खानपुर थाना क्षेत्र के सिधौना इलाके में पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बिहारीगंज क्रॉसिंग के पास संदिग्ध मोटरसाइकिल सवार युवक दिखा।

पुलिस ने जब उसे रुकने का जब इशारा किया तो वह भागने लगा। इस दौरान उसने पुलिस टीम पर फायरिंग भी की। जब पुलिस ने आत्मरक्षा और जवाबी कार्रवाई की तो बदमाश को गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया। घायल बदमाश ने पूछताछ में अपना नाम वीरु यादव बताया है।

बताते चलें कि वीरू यादव ने 29 सितंबर की शाम खानपुर थाना क्षेत्र के सिधौना के पास स्वतंत्र भारती की गोली मारकर हत्या कर दी थी। बताया जाता है कि वीरू यादव का स्वतंत्र भारतीय की पत्नी कंचन गिरि से संबंध था और कंचन गिरि ने ही अपने पति को डिलीवरी ब्वाय से चॉकलेट लेने के लिए भेजा था। डिलीवरी ब्वाय के भेष में वीरू यादव ने स्वतंत्र भारती की गोली मार का हत्या कर दी थी। इस मामले में दो अन्य आरोपियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। जबकि वीरू यादव फरार चल रहा था।

पढ़ें :- आठ बाइक के साथ दो वाहन चोर गिरफ्तार, कार, स्कूटी बरामद
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com