Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः बलिया में बोले शिवपाल-प्रदेश में विपक्ष के साथ-साथ पिछड़े और मुसलमानों का हो रहा उत्पीड़न

यूपीः बलिया में बोले शिवपाल-प्रदेश में विपक्ष के साथ-साथ पिछड़े और मुसलमानों का हो रहा उत्पीड़न

यूपी के बलिया जिले पहुंचे समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने आजम खान पर कार्रवाई को लेकर कहा कि वहां निर्णय तो हुआ है  लेकिन इंसाफ नहीं मिला है। इंसाफ कभी ना कभी तो मिलेगा ही। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आजम मुसलमान हैं इसलिए उन्हें सजा मिली है।

By Rakesh 

Updated Date

बलिया। यूपी के बलिया जिले पहुंचे समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने आजम खान पर कार्रवाई को लेकर कहा कि वहां निर्णय तो हुआ है  लेकिन इंसाफ नहीं मिला है। इंसाफ कभी ना कभी तो मिलेगा ही। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आजम मुसलमान हैं इसलिए उन्हें सजा मिली है।

पढ़ें :- फतेहपुर में डीएम व एसपी ने पुलिस बल के साथ किया फ्लैग मार्च

इस सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि यह तो सही है। देखिए जो समय चल रहा है भारतीय जनता पार्टी का। वह विपक्ष को ही खत्म करना चाहते हैं। आजम खां को जेल भेजना व उत्पीड़न करना यह भारतीय जनता पार्टी कर रही है। खासकर पूरे प्रदेश में विपक्ष के साथ-साथ पिछड़े वर्ग और खासकर मुसलमानों पर पूरे प्रदेश में उत्पीड़न चल रहा है। इतनी समस्याएं हैं देश में, उधर ध्यान नहीं है।

कहा कि भाजपा सरकार ने जो भी वादे किए थे एक भी पूरा नहीं किया। केवल विपक्ष के लोगों, पिछड़े वर्ग के लोगों के ऊपर झूठे मुकदमे लगाकर जेल भेजना और खासकर मुसलमानों पर और हर तरीके से बेईमानी व भ्रष्टाचार वाली यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रदेश में चल रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com