1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. ‘भाभीजी घर पर हैं’ सीरियल के मलखान सिंह का क्रिकेट खेलते समय हुआ का निधन

‘भाभीजी घर पर हैं’ सीरियल के मलखान सिंह का क्रिकेट खेलते समय हुआ का निधन

टेलीविजन इंडस्ट्री के "मशहूर शो भाभी जी घर पर हैं" में मलखान सिंह का किरदार निभाने वाले अभिनेता का अचानक निधन हो गया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 23 जुलाई 2022। Malkhan Singh Death: टेलीविजन फिल्म इंडस्ट्री से दुखद सूचना सामने आई है। मशहूर धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर हैं’ में मलखान सिंह का किरदार निभाने वाले अभिनेता दीपेश भान का निधन हो गया। रिपोर्ट्स के अनुसार दीपेश शुक्रवार को क्रिकेट खेलते समय गिर गए थे। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पढ़ें :- Jharkhand में राजनीतिक घेराबंदी पर Hemant का हमला [ इंडिया वॉइस विश्लेषण ]

दीपेश के आकस्मिक निधन से मनोरंजन जगत में शोक की लहर है। दीपेश टीवी की दुनिया से लंबे समय से जुड़े हुए थे। ‘भाभीजी घर पर हैं’ से पहले वह ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला’, ‘एफआईआर’ समेत कई कॉमेडी शोज का हिस्सा रह चुके थे। उन्होंने आमिर खान के साथ भी काम किया था। वह आमिर के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के विज्ञापन में नजर आए थे। उन्होंने साल 2007 में रिलीज फिल्म ‘फालतू ऊटपटांग चटपटी कहानी’ में काम किया था।

दीपेश भान अपने पीछे पत्नी और एक बेटे को छोड़ गए हैं। दीपेश भान की शादी मई 2019 में दिल्ली में हुई थी। जनवरी 2021 में वह बच्चे के पिता बने। दीपेश के आकस्मिक निधन से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दीपेश भान का निधन मनोरंजन जगत के लिए गहरी क्षति है।

शुभांगी ने बताया मौत का कारण

शो में अंगूरी भाबी का किरदार निभा रहीं शुभांगी अत्रे ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा कि दीपेश भान की मौत ब्रेन हैमरेज के कारण हुई है। उन्होंने कहा वह उनकी बिल्डिंग में ही रहती हैं, सुबह दीपेश क्रिकेट खेल रहे थे, तभी अचानक वो जमीन पर गिर गए। जिसके बाद वह नहीं उठे तो उनको अस्पताल ले जाया गया। जिसके बाद डॉक्टरों ने जानकारी दी कि उनको ब्रेन हैमरेज हो गया है।

पढ़ें :- Jharkhand : विधायकों से नकदी मिलने का मामला, CID ने एक भवन से बरामद किया 3 लाख रुपए से ज्यादा का कैश

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...