Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Dhirendra Shastri: पंडित धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, भाई ने दर्ज करवाई FIR

Dhirendra Shastri: पंडित धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, भाई ने दर्ज करवाई FIR

पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है। अज्ञात शख्स ने फोन कॉल कर धीरेंद्र शास्त्री को धमकी दी। छतरपुर के बमीठा थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। शास्त्री के भाई लोकेश गर्ग ने जब उस व्यक्ति से कहा कि शास्त्री फोन पर नहीं आ सकते क्योंकि वह छत्तीसगढ़ में हैं तो फोन पर बात करने वाला व्यक्ति नाराज हो गया। उसने धमकी देना शुरू कर दिया और कथित तौर पर गर्ग को 'तेरहवीं' की तैयारी शुरू करने के लिए

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के प्रसिद्ध कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को सोमवार को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी एक अज्ञात व्यक्ति की ओर से आई जिसने शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग को फोन किया। पुलिस ने लोकेश गर्ग की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 506 और 507 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें :- IMD Rain Alert: भारी बारिश के कारण तमिलनाडु में स्कूल-कॉलेज बंद, 11 जिले अलर्ट पर

जानकारी के अनुसार अमर सिंह नाम के व्यक्ति ने लोकेश गर्ग को फोन किया और पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से फोन पर बात करने की जिद की. जब गर्ग ने उस व्यक्ति से कहा कि शास्त्री फोन पर नहीं आ सकते क्योंकि वह छत्तीसगढ़ में हैं तो फोन पर बात करने वाला व्यक्ति नाराज हो गया। उसने धमकी देना शुरू कर दिया और कथित तौर पर गर्ग को ‘तेरहवीं’ की तैयारी शुरू करने के लिए कहा।

पिछले कुछ दिनों से श्याम मानव की चुनौती के बाद पूरे देश में चर्चा में चर्चा का केन्द्र बने छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई है. यह धमकी पंडित शास्त्री के फोन कॉल पर दी है. इस मामले में शास्त्री के भाई लोकेश गर्ग की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ है. पुलिस ने दर्ज की एफआईआर में बताया कि थाना बमीठा पुलिस ने 23 जनवरी को पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के भाई लोकेश गर्ग की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में पुलिस ने धारा 506 और 507 के तहत अज्ञात अमर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

तेरहवीं की तैयारी कर लेना: अज्ञात
पंडित शास्त्री के भाई ने पुलिस को बताया कि मैं गढ़ का रहने वाला हूं. दिनांक 22 जनवरी की रात करीब 9.15 बजे मेरे मोबाईल पर अज्ञात नंबर से फोन आया. मैंने फोन उठाया तो दूसरी तरफ से कोई अज्ञात व्यक्ति बोला कि धीरेन्द्र से बात कराओ तो मैंने बोला कि कौन धीरेन्द्र. तो उसने बोला बागेश्वर वाले धीरेन्द्र शास्त्री से तो मैंने कहा कि हमारी पहुंच नहीं है बात कराने की. इसपर उस व्यक्ति ने कहा कि उनकी तेरहवीं की तैयारी कर लेना. मैंने बोला क्यों कर लेना और आप कौन बोल रहे हैं, मैं आपको नहीं जानता. तो वह बोला मैं अमर सिंह बोल रहा हूं, धीरेन्द्र की तेरहवीं की तैयारी कर लेना और फोन काट दिया. लोकेश गर्गर ने बताया कि पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री मेरे चचेरे भाई है, उनके संबंध में अज्ञात व्यक्ति ने अनर्गल बात की है. इसलिए उक्त व्यक्ति के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाए.

पढ़ें :- Ram Janma Bhoomi: भगवान राम की मूर्ति के लिए नेपाल से अयोध्या पहुंची शालिग्राम शिलाएं, राम सेवक पुरम में रखा गया शालिग्राम पत्थर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com