1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. भूपेंद्र पटेल करेंगे आज नामांकन दाखिल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रहेंगे मौजूद, पढ़ें

भूपेंद्र पटेल करेंगे आज नामांकन दाखिल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रहेंगे मौजूद, पढ़ें

सीएम भूपेंद्र पटेल आज गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगे।इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद रहेंगे कई विषय पर बातचीत करेगें।

By आकृति 
Updated Date

गुजरात में 182 सीटों पर विधानसभा चुनाव होना है, वही इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है सीएम भूपेंद्र पटेल आज गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद रहेंगे कई विषय पर बातचीत करेगें। इससे पहले मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनाने पर भरोसा जताया और कहा कि पार्टी सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी और सबसे अधिक सीटों के साथ जीतेगी।

पढ़ें :- गुजरात में पीएम मोदी और सीएम अरविंद केजरीवाल की ताबड़तोड़ रैलियां, पढ़ें पूरी खबर

अमित शाह ने राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति का भी जिक्र किया और कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति में सुधार हुआ है। उन्होंने कहा पीएम मोदी और सीएम पटेल का नेतृत्व विकास कार्यों को गति दे रहा है। राज्य की अर्थव्यवस्था बढ़ी है। गुजरात के दलितों, आदिवासियों और ओबीसी समुदाय के लिए पीएम मोदी के विकास मॉडल का पालन सीएम पटेल कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुजरात के अहमदाबाद के दौरे पर हैं, उन्होंने साणंद निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार के साथ उसके नामांकन में शिरकत की थी। यहां मीडिया से बात करते हुए अमित शाह ने कहा था कि इस विधानसभा चुनाव में बीजेपी सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी और सबसे अधिक सीटों के साथ जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि सीएम भूपेंद्र पटेल प्रदेश में विकास कार्यों को गति दे रहे हैं

पढ़ें :- गुजरात चुनाव: पीएम मोदी की ताबड़तोड़ रैलियां, 3 दिनों में 8 जनसभाएं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...