Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, कही ये बात, पढ़ें

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, कही ये बात, पढ़ें

फिरोजाबाद पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान सामने आया है। केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि हमारी सरकार जल जीवन मिशन योजना के अंतर्गत घर-घर पानी पहुंचाने का काम कर रही है।

By आकृति 

Updated Date

फिरोजाबाद पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान सामने आया है। केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि हमारी सरकार जल जीवन मिशन योजना के अंतर्गत घर-घर पानी पहुंचाने का काम कर रही है। उन्होने कहा कि पानी उतना खर्च करें जितनी जरूरत है क्योंकि आने वाली पीढ़ी को पानी की समस्या से जूझना पड़ सकता है।

पढ़ें :- हम सभी को सनातन धर्म पर गौरव की अनुभूति करनी चाहिए: सीएम योगी

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि ग्रामीण इलाकों में स्वयं सहायता समूह के हिसाब से लोगों को स्वावलंबी बनाने का काम किया जा रहा है। उन्होने कहा कि डीएम नोट कर लें जिले की किसी ग्राम पंचायत में सरकारी जगह पर सरकारी चकरोड पर कोई कब्जा है तो उसे तत्काल जांच करके कब्जा मुक्त कराने का काम करें। गांव में तालाबों पर अवैध कब्जे को भी खाली कराने के लिए डीएम को निर्देश दिए।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पहले के बुजुर्ग तालाबों में नहाते थे उन तालाबों पर अवैध कब्जे किए जा चुके हैं उन तालाबों को बंद कर दिया गया तालाबों को मुक्त कराते हुए गरीबों को पट्टा देकर मछली पालन एवं अन्य योजनाओं का लाभ देने का काम किया जाएगा। डिप्टी सीएम ने कहा 1 सप्ताह के अंदर सभी सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करने वाले लोग स्वयं कब्जा हटा दें अन्यथा सरकार का बुलडोजर चलेगा। उन्होने कहा कि पूर्व सरकार में आने का मतलब भ्रष्टाचार करना था पहले की सरकारों में अपराधी से पुलिस डरती थी लेकिन आज हमारी सरकार में अपराधी पुलिस से डरते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com