1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. शराब तस्करी का गजब का जुगाड़-प्लाईवुड के दरवाजे में की जा रही शराब की सप्लाई,बड़ी मात्रा में शराब जब्त

शराब तस्करी का गजब का जुगाड़-प्लाईवुड के दरवाजे में की जा रही शराब की सप्लाई,बड़ी मात्रा में शराब जब्त

पुलिस के अनुसार, जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम अवैध शराब की सप्लाई की गतिविधि को रोकने के लिए लगी हुई थी. इसी बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि टेंपो में लादकर पंजाब ब्रांड की शराब की बोतलों को दो तस्कर लकड़ी के दरवाजे में छिपाकर दिल्ली से बिहार लेकर जा रहे हैं.-

By Ruchi Kumari 
Updated Date

लकड़ी के दरवाजों में छिपाकर दिल्ली से खरीदी गई शराब को बिहार में सप्लाई करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश कर आउटर नॉर्थ जिला की पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के नाम रोशन राय और सर्वजीत सिंह है. इनके पास से एक टेंपो, 2112 मिनिएचर 90 एमएल और लकड़ी के छह दरवाजे बरामद हुए हैं. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये लोग कब से शराब की तस्करी कर रहे थे.

पढ़ें :- MP News. इंदौर के सरकारी लॉ कॉलेज में धार्मिक कट्टरता फैलाने के मामले की उच्च स्तरीय जांच, छात्राओं को कैफे और पब में बुलाते थे प्रोफेसर

पुलिस के अनुसार, जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम अवैध शराब की सप्लाई की गतिविधि को रोकने के लिए लगी हुई थी. इसी बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि टेंपो में लादकर पंजाब ब्रांड की शराब की बोतलों को दो तस्कर लकड़ी के दरवाजे में छिपाकर दिल्ली से बिहार लेकर जा रहे हैं. खबर पुख्ता कर टीम ने जनता फ्लैट सेक्टर 25 रोहिणी के पास ट्रैप लगाकर एक टेंपो को रोका. इस टेंपो में ड्राइवर रोशन और सर्वजीत सिंह बैठे हुए थे.

बाहरी उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त देवेश ने बताया कि ऊपर से देखने से साधारण दरवाजा लग रहा था, लेकिन पुलिस ने लकड़ी के फ्रेम में लगी प्लाई को हटाया तो उसमें शराब की बोतलें भरी हुई थी.कुल 2112 शराब की बोतलें मिली. पूछताछ में दोनों सप्लायरों ने बताया कि वह इस खेप को लेकर बिहार जा रहे थे. वह लंबे अरसे से इसी तरह से शराब की बोतलों को दरवाजे में पैक कर बिहार ले जाते रहे हैं. पुलिस ने दोनों सप्लायरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

पहले से तस्करी में लिप्त हैं आरोपी

आरोपी सर्वजीत शराब तस्करी में पहले से लिप्त है, साल 2017 में उसके खिलाफ भलस्वा डेयरी थाने में शराब तस्करी का मामला दर्ज किया गया था. वह इस मामले में वांछित है. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर धंधे में शामिल लोगों के बारे में पता लगा रही है. साथ ही यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अब तक कितने खेप को बिहार भेज चुका है. बताया जा रहा है कि ये लोग लंबे समय से शराब की तस्करी में लिप्त हैं और इनके गिरोह में काफी संख्या में सदस्य शामिल हैं.

पढ़ें :- MP News:सांई मंदिर में श्रद्धालु की मौत ,बाबा के चरणों में निकले प्राण

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...