1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अमित शाह ने कहा, साइकिल, हाथी राह भटके, हर गली में “कमल” खिला

अमित शाह ने कहा, साइकिल, हाथी राह भटके, हर गली में “कमल” खिला

भाजपा के वरिष्ठ नेता शाह सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश के हित में सोचने वाली सरकार की जरूरत है।

By Akash Singh 
Updated Date

झांसी : चुनाव प्रचार के लिए सोमवार को बुंदेलखंड के झांसी पहुंचे भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मऊरानीपुर की जनसभा में कहा कि हाथी और साइकिल दोनों रास्ता भटक गए हैं और हर गली में कमल का फूल खिला है। जब एक समाजवादी इत्र व्यापारी के घर रेड पड़ी तो अखिलेश यादव को बुरा लगा, लेकिन सवाल यह है कि अखिलेश के उस इत्र व्यापारी से क्या संबंध थे? ये जनता जानना चाहती है। जनसभा का आयोजन दमेले इंटर कॉलेज के मैदान में किया गया।

पढ़ें :- मथुरा में सूटकेस में मिली 21 साल की लड़की की लाश, शरीर पर गोली और चोट के निशान

भाजपा के वरिष्ठ नेता शाह सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश के हित में सोचने वाली सरकार की जरूरत है। परिवारवाद को बढ़ावा देने वाली सरकार नहीं चाहिए। देश के लिए अगर कोई काम कर सकता है तो वह सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं। बुंदेलखंड के लोगों को याद है न जब सरकारें बदलती थीं तो सपा-बसपा के समय में माफिया भी बदलते थे। सपा और बसपा के शासनकाल में अवैध खनन होता था और अवैध रूप से भूखंड छीनने का काम होता था, लेकिन अवैध खनन की जगह भाजपा डिफेंस कॉरिडोर लेकर आयी। गरीबों की भूमि माफिया छीन कर ले जाते थे। योगी सरकार ने दो हजार करोड़ की भूमि को माफिया से मुक्त कराया। जहां पहले दंगे और दबंगई होती थी उसके स्थान पर लोगों की प्यास बुझाने के लिए हर घर जल योजना के तहत नल से जल पहुंचाने की योजना बनाई जा रही है।

केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने कहा कि कोरोना के खतरे से लोगों को बचाने के लिए मोदी सरकार ने टीकाकरण शुरू किया तो अखिलेश ने इसे मोदी का टीका बताया और बाद में डर के मारे खुद ही टीका लेने पहुंंच गये। नरेन्द्र मोदी ने 130 करोड़ की जनता को टीके लगाकर जीवन बचाने का काम किया। अगर लोगों को यह टीके नहीं लगे होते तो तीसरी लहर में जीवन की रक्षा क्या संभव थी। बुंदेलखंड में 600 मेगावाट का अल्ट्रा मेगा पावर प्लांट दिया। पहले बिजली कितने घंटे आती थी। भाजपा के राज्य में 24 घंटा आती है। इसको कहते हैं सुशासन। बुंदेलखंड में अर्जुन सहायक परियोजना महोबा में और 44,600 करोड़ केन बेतवा लिंक परियोजना से बुंदेलखंड के जल संकट पर कार्य होगा। अमित शाह ने भाजपा समर्थित प्रत्याशी डॉ. रश्मि आर्या, बरुआसागर सीट से भाजपा प्रत्याशी राजीव सिंह और झांसी सदर सीट के प्रत्याशी रवि शर्मा को विजयी बनाने की अपील की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...