Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दुष्कर्म मामले में फंस गए भाजपा नेता, अश्लील वीडियो बनाने का आरोप, केस दर्ज

दुष्कर्म मामले में फंस गए भाजपा नेता, अश्लील वीडियो बनाने का आरोप, केस दर्ज

यूपी के बाराबंकी जिले में बीजेपी नेता और प्रगतिशील किसान पर सचिवालय में नौकरी लगवाने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। इस मामले में आरोपी नेता पर केस दर्ज हुआ है। महिला ने जबरन गर्भपात कराने का भी आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि भाजपा नेता के साथ मौजूद लोगों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

By HO BUREAU 

Updated Date

बाराबंकी। यूपी के बाराबंकी जिले में बीजेपी नेता और प्रगतिशील किसान पर सचिवालय में नौकरी लगवाने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। इस मामले में आरोपी नेता पर केस दर्ज हुआ है। महिला ने जबरन गर्भपात कराने का भी आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि भाजपा नेता के साथ मौजूद लोगों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

पढ़ें :- पैसा मांगने गए युवक पर पेट्रोल डालकर आग लगाया, गंभीर, आरोपी ने प्रधानमंत्री किसान ट्रैक्टर योजना के तहत लिए थे 7 लाख  

इसके बाद किसी से कुछ कहने पर पीड़ित महिला और उसकी बेटी को जान मारने की धमकी भी दी गई। पुलिस ने मामले में शुक्रवार को 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बाराबंकी में मोहम्मदपुर खाला थाना अंतर्गत एक गांव की विवाहित महिला कुछ वर्ष से नगर कोतवाली के एक मोहल्ले में रहती है। महिला के मुताबिक उसका पति बाहर रहकर प्राइवेट नौकरी करता है।

कुछ दिनों पहले नौकरी दिलाने का झांसा देकर मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र निवासी भाजपा नेता एवं जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि ने उससे दोस्ती की। सचिवालय में नौकरी दिलाने का झांसा देकर मोबाइल पर कॉल व मैसेज से नजदीकियां बढ़ाईं और घर में आने जाने लगे। 27 मार्च को आरोपी अपने दो साथी शुभम व शिवम के साथ आया।

इसके बाद घर में अकेली होने का फायदा उठाकर बंदूक के बल पर दुष्कर्म किया। दोनों ने अश्लील वीडियो बना ली। पीड़िता ने इसकी शिकायत शहर कोतवाली में की है। महिला की तहरीर पर बीजेपी नेता अमरेन्द्र प्रताप सिंह, शुभम सिंह, शिवम सिंह, राहुल सिंह, रोहित सिंह पर जबरन रेप करने साथ ही गर्भपात कराने और धमकी देने का मुकदमा दर्ज हुआ है।

पढ़ें :- संभल पुलिस ने प्रीति हत्याकांड का किया खुलासा, शादीशुदा प्रेमी ने ही प्रीति को उतारा था मौत के घाट
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com