Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. हरियाणा
  3. हरियाणाः युवक का हत्यारोपी इनामी गिरफ्तार, 2022 में लाठी-डंडों से पीटकर की थी हत्या

हरियाणाः युवक का हत्यारोपी इनामी गिरफ्तार, 2022 में लाठी-डंडों से पीटकर की थी हत्या

गुरुग्राम पुलिस की सिकन्दरपुर क्राइम यूनिट ने हत्या के आरोप में फरार चल रहे 5 हजार के इनामी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। इस हत्याकांड में पुलिस पहले ही चार आरोपियो को सलाखों के पीछे भेज चुकी है। हत्या की वारदात सोहना के दमदमा गांव में 10 नवंबर 2022 को हुई थी।

By HO BUREAU 

Updated Date

गुरुग्राम। गुरुग्राम पुलिस की सिकन्दरपुर क्राइम यूनिट ने हत्या के आरोप में फरार चल रहे 5 हजार के इनामी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। इस हत्याकांड में पुलिस पहले ही चार आरोपियो को सलाखों के पीछे भेज चुकी है। हत्या की वारदात सोहना के दमदमा गांव में 10 नवंबर 2022 को हुई थी।

पढ़ें :- हरियाणा में भीषण हादसाः अंबाला में ट्रक चालक ने लगाई ब्रेक और पीछे से घुस गई श्रद्धालुओं की मिनी बस, सात की मौत, सभी एक ही परिवार के

एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि सोहना के सदर थाना पुलिस को दमदमा गांव में लड़ाई-झगड़े के दौरान लगी चोटों के कारण अर्जुन नामक युवक की मौत होने की सूचना मिली थी।  सूचना पर जब पुलिस अस्पताल पहुंची तो मृतक के भाई ने शिकायत दी कि कुछ युवकों ने लाठी-डंडों, रॉड, पत्थर से उसके भाई पर हमला कर दिया। मारपीट के दौरान लगी चोटों के कारण उसके भाई की मौत हो गई।

इस शिकायत पर थाना सदर सोहना में हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू की गई। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने फरार चल रहे पांच हजार के इनामी बदमाश पवन कुमार को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया। वही इस हत्याकांड में पुलिस संदीप उर्फ सज्जन, मनोज उर्फ टूटा, आनंद व योगेश को वारदात के बाद गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे धकेल चुकी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com