Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. संभल पुलिस ने प्रीति हत्याकांड का किया खुलासा, शादीशुदा प्रेमी ने ही प्रीति को उतारा था मौत के घाट

संभल पुलिस ने प्रीति हत्याकांड का किया खुलासा, शादीशुदा प्रेमी ने ही प्रीति को उतारा था मौत के घाट

यूपी की संभल पुलिस ने 2 दिन पूर्व हुई महिला की सनसनीखेज हत्या का खुलासा किया है। महिला की हत्या उसी के शादीशुदा प्रेमी ने दुपट्टे से गला घोंटकर की थी। इसके बाद महिला के शव को ईख के खेत में फेंक कर फरार हो गया था। पुलिस के अनुसार हत्यारोपी महिला की शादी हो जाने से नाराज था। इसी वजह से उसने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया।

By HO BUREAU 

Updated Date

संभल। यूपी की संभल पुलिस ने 2 दिन पूर्व हुई महिला की सनसनीखेज हत्या का खुलासा किया है। महिला की हत्या उसी के शादीशुदा प्रेमी ने दुपट्टे से गला घोंटकर की थी। इसके बाद महिला के शव को ईख के खेत में फेंक कर फरार हो गया था। पुलिस के अनुसार हत्यारोपी महिला की शादी हो जाने से नाराज था। इसी वजह से उसने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया।

पढ़ें :- भैंस चोरी की योजना बनाते चोरों को पुलिस ने घेरा, मुठभेड़ में तीन गिरफ्तार

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि संभल जिले के चंदौसी कोतवाली इलाके के हनुमान गढ़ी निवासी पन्नालाल कोरी की बेटी प्रीति 20 मई को मायके आई थी। 29 मई की सुबह करीब 11 बजे प्रीति घर से निकली लेकिन वापस नहीं लौटी। 30 मई को परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

गन्ने के खेत में मिला था प्रीति का शव 

31 मई को अल्लीपुर बुजुर्ग गांव में गन्ने के खेत में प्रीति का शव मिला था। शरीर और गले पर चोट के निशान भी थे। इस मामले में एसपी संभल ने महिला की हत्या का खुलासा करने के लिए टीम गठित कर दी। बीते शनिवार को हत्या का खुलासा नहीं होने पर परिजनों ने थाने पर जाकर विरोध प्रदर्शन किया था।

इस दौरान पुलिस ने प्रीति के मोबाइल नंबर की सीडीआर और कॉल डिटेल खंगाली तो महिला के प्रेम-प्रसंग की जानकारी सामने आई। पुलिस ने महिला के प्रेमी आकाश निवासी मुरादाबाद को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि महिला की शादी के पहले से ही उसका प्रेम प्रसंग था।

पढ़ें :- बाराबंकी में खेत का मेड़ काटने को लेकर दो भाइयों में जमकर मारपीट, एक की मौत, पांच घायल, जमकर चले लाठी, डंडे और ईंट-पत्थर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com