1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. हैदराबाद में नड्डा बोले पीएम के विकासवाद ने परिवारवाद को हराया

हैदराबाद में नड्डा बोले पीएम के विकासवाद ने परिवारवाद को हराया

BJP Meeting Hyderabad : भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हैदराबाद में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सराहना करते हुए कहा कि उनके विकासवाद से ही देश आज परिवारवाद के जाल से छुट पाया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 2 जुलाई 2022। BJP National Executive Meeting : हैदराबाद में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक आयोजित की जा रही है। इस कार्यकारिणी बैठक के उद्घाटन भाषण में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम मोदी के नेतृत्व की सराहना की। नड्डा ने कहा पीएम मोदी के कार्यकाल में जनता ने उनके गरीब कल्याण योजनाओं, प्रशासनिक योजनाओं, राष्ट्रवादी सोच व सामाजिक उत्थान के कार्यों को सराहा है।

पढ़ें :- Uttar Pradesh : नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में यूपी का होगा बड़ा योगदान, तैयारी शुरू- सीएम योगी

इस अवसर पर जेपी नड्डा ने जन धन योजना का भी जिक्र किया। इस योजना के अंतर्गत करीब 45 करोड़ भारतीयों को पीएम ने आर्थिक रुप से सशक्त करने का कार्य किया है। सरकार ने कोरोना काल में देश को बेहरतीन प्रबंदन से संभाला और यूक्रेन जैसे वैश्विक मुद्दों को भी कुशलता के साथ हल किया। उन्होंने कहा पीएम की विकासवादी सोच ने ही देश से परिवारवाद की जड़ों को खोखला किया।

चुनाव में जीते के लिए पीएम मोदी को बताया जिम्मेदार

नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बार-बार उत्तर प्रदेश, मणिपुर में चुनावी जीत के लिए श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की चुनावी जीत मोदी सरकार के सुशासन का प्रतिबिंब है। पार्टी अध्यक्ष ने उस हिंसा के बारे में भी बताया जिसमें पार्टी कार्यकर्ताओं को जम्मू-कश्मीर, बंगाल और केरल जैसे राज्यों में निपटना पड़ता है। उन्होंने कहा कि देश इस बात का साक्षी है कि हमारे कार्यकर्ता को बंगाल और केरल में किस प्रकार से मौत के घाट उतारा जाता है। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को बनाए जाने पर संगठन को, प्रधानमंत्री को विशेष बधाई दी।

हैदराबाद में आज दोपहर से ही पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सदन के नेता पीयूष गोयल के साथ भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की शुरुआत हुई। इस बैठक में पीएम के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, 19 राज्यों के मुख्यमंत्री और भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता शामिल रहे।

पढ़ें :- बनास डेयरी की पहल से सशक्त होंगे किसान, ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मिलेगा बढ़ावा : प्रधानमंत्री मोदी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...