Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक 27 और 28 जनवरी को होगी, पढ़ें पूरी खबर

बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक 27 और 28 जनवरी को होगी, पढ़ें पूरी खबर

दिल्ली भारतीय जनता पार्टी  की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक 27 और 28 जनवरी को होगी। पार्टी सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। दिल्ली विधानसभा चुनाव की रणनीति, जिलों में चल रहे काम और कई प्रस्तावों पर भी विशेष चर्चा होगी।

By आकृति 

Updated Date

भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में होगी और पार्टी की भविष्य की रणनीति तय करेगी, भाजपा राज्य कार्यालय के अनुसार। दिल्ली भारतीय जनता पार्टी  की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक 27 और 28 जनवरी को होगी। पार्टी सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। दिल्ली विधानसभा चुनाव की रणनीति, जिलों में चल रहे काम और कई प्रस्तावों पर भी विशेष चर्चा होगी।

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर में आज भारत जोड़ो यात्रा फिर से शुरू, PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती हुई यात्रा में शामिल

सूत्रों ने कहा कि बैठक में पार्टी के दो से अधिक केंद्रीय नेता शामिल होंगे और 250 से अधिक राज्य के नेता और पार्टी के सदस्य भी बैठक में भाग लेंगे। इससे पहले दिन में, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक राष्ट्रीय राजधानी में संपन्न हुई।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में जेपी नड्डा का कार्यकाल राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन जून 2024 तक बढ़ा दिया गया। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “मुझे विश्वास है कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और (जेपी) नड्डा-जी के नेतृत्व में, भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव को और भी बड़े बहुमत से जीतेगी। मोदी- जी प्रधानमंत्री के रूप में देश का नेतृत्व करने के लिए वापस आएंगे।

सूत्रों के अनुसार, नड्डा के विस्तार का प्रस्ताव केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा रखा गया था और राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्यों द्वारा सर्वसम्मति से इस पर सहमति व्यक्त की गई थी। सूत्रों ने कहा कि इससे पहले सोमवार को पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से भविष्य में मजबूत सांस्कृतिक राष्ट्रीय एकता के लिए काशी-तमिल संगमम जैसे और आयोजनों की रूपरेखा तैयार करने को कहा। देश को एक सूत्र में बांधने वाले कार्यक्रमों पर जोर देते हुए पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से काशी-तमिल संगम जैसे और कार्यक्रम आयोजित करने पर जोर देने को कहा, ताकि सभी राज्य अपनी संस्कृति, सभ्यता और विरासत को एक-दूसरे के साथ साझा करें और देश एकजुट हो सांस्कृतिक रूप से एकता के एक धागे में।

पढ़ें :- फिर टला मेयर, डिप्टी मेयर और स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों का चुनाव , AAP और BJP पार्षदों के बीच हुआ जोरदार हंगामा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com