Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मथुरा में छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, तंग आकर पीड़िता ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग

मथुरा में छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, तंग आकर पीड़िता ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग

यूपी के मथुरा शहर में मनचलों के आतंक से तंग आकर दसवीं की छात्रा ने तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की। गंभीर हालत में छात्रा को परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

By Rakesh 

Updated Date

मथुरा। यूपी के मथुरा शहर में मनचलों के आतंक से तंग आकर दसवीं की छात्रा ने तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की। गंभीर हालत में छात्रा को परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

पढ़ें :- पंजाबः रिश्ता हुआ शर्मसार, जमीन के लिए भाई ने भाई को मार डाला, पिता भी गंभीर घायल

एसपी सिटी एमपी सिंह ने बताया कि छात्रा के चाचा ने शनिवार को थाना हाईवे में तहरीर दी है कि बीते 6 दिसंबर की शाम 4 बजे उनकी भतीजी ने कांशीराम कॉलोनी की तीसरी मंजिल से कूद कर आत्महत्या का प्रयास किया है। परिजनों ने छात्रा को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां दो दिन बाद होश आने पर अपने साथ घटी घटना के बारे में उसने परिजनों को जानकारी दी।

बताया जाता है कि शहर के हाईवे थाना क्षेत्र के विकास नगर कॉलोनी स्थित एक कैफे में छात्रा अपने दोस्त के साथ गई थी। वहां पर कैफे संचालक और उसके साथ के साथियों ने वीडियो बना लिया था। कैफे संचालक और उसका साथी छात्रा की अश्लील वीडियो को लेकर उसे कई दिनों से ब्लैकमेलिंग कर प्रताड़ित कर रहे थे।

एसपी सिटी ने बताया कि छात्रा के परिजनों की तहरीर पर थाना हाईवे पर कैफे संचालक और उसके अन्य साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमों को लगाया गया है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पढ़ें :- हरियाणाः महिला ने पंखे से लटककर समाप्त की अपनी जीवन लीला
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com