Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. राजस्थान
  3. बूंदी:पानी की समस्या से परेशान ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, प्रर्दशन के दौरान एक महिला की बिगड़ी तबियत

बूंदी:पानी की समस्या से परेशान ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, प्रर्दशन के दौरान एक महिला की बिगड़ी तबियत

भीषण गर्मी में पीने के पानी के लिए लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बूंदी जवाहर नगर कॉलोनी स्थित पानी की टंकी पर पानी की किल्लत से परेशान होकर लोगों ने पानी की टंकी पर चढ़कर किया प्रर्दशन.साथ ही जलदाय विभाग के अधिकारियों खिलाफ ग्रामिणों ने नारेबाजी की.

By Rajasthan Bureau@indiavoice.co.in 

Updated Date

बूंदी  जवाहर नगर कॉलोनी स्थित पानी की टंकी पर पानी की किल्लत से परेशान होकर लोग पानी की टंकी पर चढ़े.बिबनवा रोड पर पानी की किलत से आसपास के लोग भी है परेशान,एक दर्जन से ज्यादा व्यक्ति चढ़े पानी की टंकी पर और किया जम कर प्रर्दशन.

पढ़ें :- राजस्थान के 104 कॉलेजों को बम से उड़ाने की धमकी मिली, ईमेल में लिखा, 'युवक आएगा और गोलीबारी करेगा'

बिगड़ी पेयजल व्यवस्था से परेशान महिलाएं उतरी सड़क पर,पेयजल की किल्लत से परेशान महिलाओं ने जलदाय विभाग के बाहर किया प्रदर्शन.आक्रोशित महिलाएं एवं क्षेत्रीय पार्षद रणजीत उर्फ गोलू नायक जिला पूर्ति पुरी नहीं होने के विरोध में चढ़े पानी की टंकी पर,ग्रामिणों ने अपनी शिकायात करतें हुए कहा कि शहर के वार्ड संख्या 43 में पिछले 20 दिन से नहीं हो रही है जलापूर्ति.

प्रर्दशन के दौरान एक महिला की बिगड़ी तबियत जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. मौके पर पहुंचे उपखंड अधिकारी दीपक मित्तल पुलिस उपाधीक्षक अमर सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल भी मौके पर है मौजूद.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com