Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. राजस्थानः राजस्थान में  ट्रक की टक्कर से कार में लगी आग, कार सवार सात की जलकर मौत, सभी थे मेरठ के निवासी, पूर्व विधायक के थे रिश्तेदार

राजस्थानः राजस्थान में  ट्रक की टक्कर से कार में लगी आग, कार सवार सात की जलकर मौत, सभी थे मेरठ के निवासी, पूर्व विधायक के थे रिश्तेदार

राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर शेखावाटी में आशीर्वाद चौराहे के पास स्थित पुल पर रविवार दोपहर हुए हादसे में मेरठ के सात लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। मृतक मेरठ के पूर्व विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल के रिश्तेदार थे। राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर शेखावाटी में आशीर्वाद चौराहे के पास स्थित पुल पर रविवार दोपहर कार और ट्रक की टक्कर में कार सवार सात लोग जिंदा जल गए।

By HO BUREAU 

Updated Date

सीकर। राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर शेखावाटी में आशीर्वाद चौराहे के पास स्थित पुल पर रविवार दोपहर हुए हादसे में मेरठ के सात लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। मृतक मेरठ के पूर्व विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल के रिश्तेदार थे। राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर शेखावाटी में आशीर्वाद चौराहे के पास स्थित पुल पर रविवार दोपहर कार और ट्रक की टक्कर में कार सवार सात लोग जिंदा जल गए।

पढ़ें :- फिरोजाबाद में बस और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, चालक की मौत

कार में दो बच्चों और तीन महिलाओं सहित सात लोग सवार थे। ये सभी लोग सालासर बालाजी मंदिर से हिसार जा रहे थे। इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए। सभी मृतक मेरठ निवासी और पूर्व विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल के रिश्तेदार थे। जैसे ही हादसे की सूचना परिवार तक पहुंची तो कोहराम मच गया।

हादसे में पूर्व विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल के साले के बेटे हार्दिक, उनकी माता मंजू, पत्नी स्वाति और दो बेटियों की मौत हो गई। हार्दिक की मौसी नीलम और उनके बेटे आशुतोष की भी मौत हो गई है।

परिवार के सभी सात सदस्य कार से दर्शन करने जा रहे थे। मृतक ब्रह्मपुरी के शारदा रोड स्थित शिव शंकरपुरी कॉलोनी के रहने वाले थे। पुल पर कार अपने आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे के बाद कार में आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि कुछ ही देर में आग ने कार को अपनी चपेट में ले लिया और कार में सवार लोगों को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला।

पढ़ें :- कन्नौज में ट्रक ने बस में मारी टक्कर, 30 घायल, 10 गंभीर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com