Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. हरियाणा
  3. हरियाणाः कार ने स्कूटी सवार तीन युवकों को मारी टक्कर, गंभीर, चालक फरार

हरियाणाः कार ने स्कूटी सवार तीन युवकों को मारी टक्कर, गंभीर, चालक फरार

जिम से दोस्त को घर छोड़ने आए तीन स्कूटी सवार युवकों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिससे तीनों को गंभीर चोटें आईं। आसपास के लोगों ने तीनों को अंबाला कैंट के नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी।

By HO BUREAU 

Updated Date

अंबाला। जिम से दोस्त को घर छोड़ने आए तीन स्कूटी सवार युवकों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिससे तीनों को गंभीर चोटें आईं। आसपास के लोगों ने तीनों को अंबाला कैंट के नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी।

पढ़ें :- हरियाणाः सिरिंज लेने आए युवक ने मेडिकल स्टोर संचालक पर किया हमला, गंभीर

अंबाला के सुभाष पार्क के पिछली तरफ जिम करके दोस्त को घर छोड़ने आए स्कूटी सवार तीन दोस्तों को एक तेज रफ्तार क्रेटा गाड़ी ने जोर से टक्कर मार दिया। एक घायल ने बताया कि वे तीनों स्कूटी के पास खड़े होकर बातें कर रहे थे कि पीछे से तेज रफ्तार एक क्रेटा गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी।

आसपास के लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना मिलते ही अंबाला कैंट थाना सदर से सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार अस्पताल पहुंचे। उन्होंने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया कि तीन युवकों में एक प्रभु प्रेम आश्रम, दूसरा सोनिया कॉलोनी और तीसरा अंबाला कैंट का रहने वाला है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com