Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः मुरादाबाद में पीतल फैक्ट्री की आड़ में काटे जा रहे थे मवेशी, चार गिरफ्तार, मालिक फरार

यूपीः मुरादाबाद में पीतल फैक्ट्री की आड़ में काटे जा रहे थे मवेशी, चार गिरफ्तार, मालिक फरार

यूपी के मुरादाबाद शहर में बुधवार को पुलिस ने फ़ोर्स के साथ पीतल फैक्ट्री में छापा मारा। पुलिस ने ग्लोबल डिजाइन एक्सपोर्ट में छापा मारा। पुलिस को सूचना मिली थी कि पीतल फैक्ट्री के अंदर अवैध स्लाटर हाउस चल रहा है। फैक्ट्री में पीतल कारोबार की आड़ में मवेशी काटे जा रहे थे।

By Rakesh 

Updated Date

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद शहर में बुधवार को पुलिस ने फ़ोर्स के साथ पीतल फैक्ट्री में छापा मारा। पुलिस ने ग्लोबल डिजाइन एक्सपोर्ट में छापा मारा। पुलिस को सूचना मिली थी कि पीतल फैक्ट्री के अंदर अवैध स्लाटर हाउस चल रहा है। फैक्ट्री में पीतल कारोबार की आड़ में मवेशी काटे जा रहे थे।

पढ़ें :- शर्मनाकः मुरादाबाद  में रिश्वत लेते दरोगा गिरफ्तार, केस दर्ज

मालूम हो कि मैनाठेर थाना पुलिस की नाक के नीचे अवैध स्लाटर हाउस चल रहा था। फैक्ट्री में पिछले काफी समय से जानवरों को काटे जाने का खेल चल रहा था। छापे के दौरान पुलिस फ़ोर्स ने 22 जानवरों को बरामद किया। इसके अलावा फैक्ट्री से 4 लक्जरी गाड़ियां भी बरामद की गईं। पुलिस ने तीन तमंचे भी बरामद किए।

पुलिस ने अवैध रूप से जानवरों को काटने के आरोप में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि फैक्ट्री मालिक आजम पुलिस की पकड़ से दूर है। फैक्ट्री मैनाठेर थाना क्षेत्र के सब्ज़ीपुर में स्थित है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com