1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. सोनाली फोगाट मर्डर केस में 500 पन्नों की चार्जशीट CBI ने की दायर,PA समेत दो लोग हैं आरोपी

सोनाली फोगाट मर्डर केस में 500 पन्नों की चार्जशीट CBI ने की दायर,PA समेत दो लोग हैं आरोपी

BJP नेत्री सोनाली फोगाट मर्डर केस में 500 पन्नों की चार्जशीट CBI ने गोवा कोर्ट में दायर की है, सोनाली मर्डर केस में सोनाली के PA सुधीर सांगवान और सुखविंदर पर हत्या का आरोप लगा है, हत्या के आरोप में दोनों आरोपी जेल में है, जिनके खिलाफ सीबीआई ने चार्जशीट दायर कर दी है

By रेनू मिश्रा 
Updated Date

New Delhi: BJP नेत्री सोनाली फोगाट मर्डर केस में 500 पन्नों की चार्जशीट CBI ने गोवा कोर्ट में दायर की है,शोनाली मर्डर केस में सोनाली के PA सुधीर सांगवान और सुखविंदर पर हत्या का आरोप लगा है,हत्या के आरोप में दोनों आरोपी जेल में है,जिनके खिलाफ सीबीआई ने चार्जशीट दायर कर दी है, सोनाली की हत्या के बाद केस की जांच गोवा पुलिस कर रही थी. जिसे सोनाली के परिवार की मांग के बाद CBI को सौंप दिया गया था

पढ़ें :- दिल्ली आबकारी घोटाले मामले में सीबीआई ने दायर की पहली चार्जशीट; डिप्टी सीएम का नाम नहीं

गोवा के कर्लिज बार मे 23 अगस्त को BJP नेत्री सोनाली फोगाट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी. सोनाली की मौत के बाद गोवा पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी थी. हरियाणा की टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेत्री की मौत के बाद गोवा पुलिस ने सुधीर सांगवान और सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया था. दोनों पर सोनाली को जबरन ड्रग्स देकर मारने का आरोप लगा है. शुरुआती जांच के बाद केस गोवा पुलिस से लेकर CBI को सौंप दिया गया था. जिसके बाद से CBI मामले की तफ्तीश कर रही है.

सोनाली फोगाट की हत्या के बाद इस मामले की जांच गोवा पुलिस कर रही थी. लेकिन सोनाली के परिजन पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं थे. सोनाली के परिजनों ने आरोप लगाया था कि गोवा पुलिस पर राजनीतिक दवाब है. उन्होंने मामले की जांच CBI को सौंपने की मांग की थी. सोनाली की बेटी यशोधरा फोगाट ने मामले की जांच CBI को सौंपने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखी था.

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने सोनाली हत्याकांड केस की जांच CBI से कराने की मांग किया था. जिसके बाद यह केस CBI को सौंपा गया. CBI ने मामले की तफ्तीश के बाद अब चार्जशीट दायर कर दी है. जांच के दौरान CBI ने आरोपी PA सुधीर सांगवान और सुखविंदर से पूछताछ के अलावा सोनाली के परिजनों से भी बात की. चार्जशीट के बाद अब केस का ट्रायल शुरू होगा. जिसमें CBI को अपने आरोपों को साबित करना होगा.

पढ़ें :- नौ घंटे की पूछताछ के बाद, मनीष सिसोदिया का दावा- AAP छोड़ने का बनाया गया दबाव
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...