Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः फिरोजाबाद में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बच्चे की मौत, मातम

यूपीः फिरोजाबाद में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बच्चे की मौत, मातम

यूपी के फिरोजाबाद जिले के फरिहा में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद विद्युत विभाग के फरिहा एसडीओ के गैरजिम्मेदाराना बयान से लोगों में रोष फैल गया। एसडीओ योगेश शर्मा ने कहा कि हादसे के लिए बिजली विभाग जिम्मेदार नहीं है।

By Rakesh 

Updated Date

फ़िरोज़ाबाद। यूपी के फिरोजाबाद जिले के फरिहा में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद विद्युत विभाग के फरिहा एसडीओ के गैरजिम्मेदाराना बयान से लोगों में रोष फैल गया। एसडीओ योगेश शर्मा ने कहा कि हादसे के लिए बिजली विभाग जिम्मेदार नहीं है।

पढ़ें :- नोएडा में दिल दहला देने वाला घटनाः दो बेटियों को छत से फेंकने के बाद खुद भी कूदी, मां-बेटी की मौत, दूसरी गंभीर घायल

लोगों ने कहा कि विद्युत विभाग की इतनी बड़ी लापरवाही के चलते एक परिवार का चिराग बुझ गया। सूचना मिलते ही CO जसराना और एसडीएम आदेश सागर भी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों का आरोप है कि कई बार शिकायत करने के बाद भी तारों को ऊंचा नहीं किया गया। लोगों का कहना है कि विद्युत तार नीचे होने के कारण मजदूर अश्वनी की भी जान चली गई थी। हादसे के बाद परिवारीजनों का रो रोकर बुरा हाल है। फरिया थाने के इंचार्ज बैजनाथ ने रोते पिता को धैर्य बंधाया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com