Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. राजस्थान
  3. चित्तौड़गढ़: आकाशीय बिजली गिरने से तीन की मौत, चार लोग झुलसे

चित्तौड़गढ़: आकाशीय बिजली गिरने से तीन की मौत, चार लोग झुलसे

चित्तौड़गढ़: रावतभाटा क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरने से तीन व्यक्तियों की मौत, चार जख्मी चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाटा क्षेत्र में एक त्रासद घटना सामने आई है, जिसमें आकाशीय बिजली के गिरने से तीन व्यक्तियों की मौत हो गई है। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में चार लोग जख्मी हो गए हैं। यह घटना रावतभाटा के डाबी थाना क्षेत्र के भुंजरकलां गांव में हुई। घटना की सूचना मिलते ही लोगों ने मृतकों को और जख्मी लोगों को रावतभाटा के उपजिला चिकित्सालय पहुंचाया। उपखंड अधिकारी महेश गागोरिया, तहसीलदार विवेक गरासिसा, और पुलिस उपाधीक्षक प्रभुलाल कुमावत भी घटनास्थल पहुंचे और जांच शुरू की।

By Rajasthan Bureau@indiavoice.co.in 

Updated Date

खेत में काम कर रहे थे: पुलिस उपाधीक्षक कुमावत ने विवरण दिया

पढ़ें :- हनुमानगढ़ : बाल सुधार गृह से चार बच्चे हुए फरार, गार्ड की आंखों में मिर्ची डालकर हुए फरार

चित्तौड़गढ़ में बारिश के मौसम में खेत में काम कर रहे थे। पुलिस उपाधीक्षक कुमावत ने बताया कि दोपहर भून्जर कला निवासी चतरु, पैमा, सोहनलाल, देवीलाल, गुलीराम, रूपलाल, भोजुलाल आदि लोग खेत में कृषि कार्य कर रहे थे। सुबह से ही मौसम खराब था और लगातार तेज गर्जना के साथ बारिश हो रही थी। बारिश के चलते खेत में काम कर रहे सभी लोग खेत में ही एक पेड़ के नीचे आकर खड़े हो गए।

आकाशीय बिजली गिरने से तीन की मौत, चार लोग झुलसे

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि इसी दौरान तेज गर्जना के साथ ही आकाशीय बिजली गिरी। इस हादसे में 40 वर्षीय चतरू, 60 वर्षीय पेमा और 35 वर्षीय सोहनलाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके साथ काम कर रहे देवीलाल, गुलीराम, रूपलाल, भोजूलाल झुलस गए। सभी घायल और मृतकों को रावतभाटा के उपजिला चिकित्सालय लाया गया।

पढ़ें :- राजस्थान: जल्द जारी होगा RBSE 5वीं, 8वीं का रिजल्ट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com