Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP : मंत्रिमंडल की बैठक में CM Yogi ने दिए निर्देश, जनसुनवाई, IGRS, सीएम हेल्पलाइन पर दिया जोर

UP : मंत्रिमंडल की बैठक में CM Yogi ने दिए निर्देश, जनसुनवाई, IGRS, सीएम हेल्पलाइन पर दिया जोर

लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त एक्शन में दिख रहे है. आज सीएम योगी ने मंत्रिमंडल की बैठक. ऐसे में सीएम योगी ने कहा संवाद, समन्वय

By up bureau 

Updated Date

लखनऊ। लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त एक्शन में दिख रहे है. आज सीएम योगी ने मंत्रिमंडल की बैठक. ऐसे में सीएम योगी ने कहा संवाद, समन्वय और संवेदनशीलता की नीति के साथ जनता के बीच मंत्रिगण जाएं. मुख्यमंत्री का मंत्रियों को दिशा-निर्देश, फील्ड में जाएं. जनता की सुनें, उनकी समस्याओं का समाधान सुनिश्चित कराएं.

पढ़ें :- UP : शिवलिंग पर खून मिलने से मचा हड़कंप, आगरा में भावनाएं आहत करने का आरोप

मंत्रिमंडल की बैठक में बोले मुख्यमंत्री, जनता के लिए सरकार है. वीआईपी कल्चर नहीं स्वीकार. केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों का सोशल मीडिया पर व्यापक प्रचार-प्रसार करें. जनसुनवाई, IGRS, सीएम हेल्पलाइन को और प्रभावी बनाने पर मुख्यमंत्री का जोर. मंत्रिपरिषद की बैठकों के लिए ई- कैबिनेट व्यवस्था और सभी विभागों में प्रभावी ढंग से लागू करें ई- ऑफिस प्रणाली. $1 ट्रिलियन इकॉनमी के लक्ष्य की पूर्ति में हर विभाग की है भागीदारी, कार्ययोजना के अनुरूप प्रगति की मंत्रिगण समीक्षा करें.

शीघ्र ही पुनः क्षेत्रीय दौरों पर जाएंगे मंत्रिसमूह, बजट आवंटन-खर्च की मंत्री करें समीक्षा, परियोजनाओं की समयबद्धता और गुणवत्ता का रखें पूरा ध्यान, पौधारोपण, स्कूल चलो अभियान, संचारी रोग नियंत्रण के प्रयासों को सफल बनाने में करें योगदान.लोकसभा चुनाव के बाद मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ मुख्यमंत्री ने की बैठक, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार सरकार बनने पर दी बधाई.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com