Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Big News:ऋषभ पंत एक भीषण सड़क हादसे में घायल,कार जलकर हुई राख, पंत को दिल्ली किया गया रेफर

Big News:ऋषभ पंत एक भीषण सड़क हादसे में घायल,कार जलकर हुई राख, पंत को दिल्ली किया गया रेफर

Rishabh Pant: एक बड़ी खबर अभी सामने आई है,क्रिकेटर ऋषभ पंत एक भीषण सड़क हादसे में घायल हो गए है,क्रिकेटर ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की अपने आवास जा रहे थे,तभी उनके कार का भीषण एक्सीडेंट हो गया

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

New Delhi: एक बड़ी खबर अभी सामने आई है,क्रिकेटर ऋषभ पंत एक भीषण सड़क हादसे में घायल हो गए है,क्रिकेटर ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की अपने आवास जा रहे थे,तभी उनके कार का भीषण एक्सीडेंट हो गया,इस हादसे में पंत कि कार डिवाइडर से टकरा कर जलकर राख हो गई.हादसे मे गंभीर रूप से घायल ऋषभ पंत को दिल्ली रेफर किया गया है.

पढ़ें :- कौन है कुंवारी बेगम? यूट्यूब पर खोल रखा था 'गंदा खेल', जानिए काले कारनामे की कुंडली

यह हादसा शुक्रवार सुबह कि है,अनुमान लगाया जा रहा है कि हादसे का कारण तेज रफ्तार और घना कोहरा हो सकता है,पंत को इस हादसे में काफी गंभीर चोटे आ सकती है,मिली जानकारी के मुताबिक पंत की कार का प्रातः लगभग 5:30 बजे कोतवाली मंगलोर क्षेत्रांतर्गत मोहम्मदपुर जट के पास एक्सीडेंट हो गया. घायल ऋषभ पंत के कथनानुसार उनको झपकी आने से गाड़ी डिसबैलेंस होकर डिवाइडर से टकरा गई और गाड़ी में अपने आप ही आग लग गई. क्रिकेटर दिल्ली से रुड़की आ रहे थे.

मौके पर 108 और हरिद्वार पुलिस द्वारा घायल को सर्वप्रथम रुड़की अस्पताल में शिफ्ट किया गया और फिर देहरादून भेजा गया है. रिपोर्ट के मुताबिक धुंध के चलते हादसा हुआ है. और तेज रफ्तार डिवाइडर से टकरा गई. हादसा इतना भयंकर था कि कार ने तुरंत आग पकड़ ली. हादसे में पंत को बहुत चोट लगी है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com