Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. सामने आया दिल्ली के कंझावला मामले का नया सीसीटीवी फुटेज, कार के नीचे फंसी दिख रही है युवती

सामने आया दिल्ली के कंझावला मामले का नया सीसीटीवी फुटेज, कार के नीचे फंसी दिख रही है युवती

दिल्ली में रूह काँप जाने वाला मामला आज सामने आया है जिसमे एक लड़की के गाड़ी के नीचे फंसे होने के बावजूद 8 किलोमीटर तक घसीटते ले गए आरोपी। इस मामले में जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है वो हैरान करने वाला है। इसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे आरोपियों ने सारी हदें पार कर दी. इसमें गाड़ी के नीचे कुछ फंसा हुआ भी नजर आ रहा है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह लड़की लाश हो सकती है.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Delhi Girl Dragged Case Update: दिल्ली में रूह काँप जाने वाला मामला आज सामने आया है जिसमे एक लड़की के गाड़ी के नीचे फंसे होने के बावजूद 8 किलोमीटर तक घसीटते ले गए आरोपी। इस मामले में जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है वो हैरान करने वाला है। इसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे आरोपियों ने सारी हदें पार कर दी. इसमें गाड़ी के नीचे कुछ फंसा हुआ भी नजर आ रहा है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह लड़की लाश हो सकती है.

पढ़ें :- Republic Day 2023: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में सुरक्षा बढ़ी, 6 हजार जवान तैनात, धारा-144 लागू, 500 से अधिक सीसीटीवी कैमरे

कंझावला इलाके से आरोपियों की बलेनो गाड़ी के एक और सीसीटीवी फुटेज की पुलिस जांच कर रही है. मामले में चश्मदीद (Eye Witness) दीपक ने बताया था कि गाड़ी आगे जाकर यू टर्न लेकर आई थी. सीसीटीवी 3 बजकर 34 मिनट का है. कंझावला के लाडपुर गांव से थोड़ा आगे गाड़ी यू टर्न लेकर वापस तोसि गांव की तरफ आती है.

आरोपियों ने 8 किलोमीटर तक दौड़ाई कार
एक जनवरी की सुबह एक मिठाई की दुकान वाले ने चलती कार के नीचे फंसी एक लड़की दिखी। उसने पुलिस को फोन किया, कार का पीछा किया। कई किलोमीटर तक आरोपियों की कार में लड़की घसीटती रही। बाद में कंझावला में लड़की का लहूलुहान शव मिला। डेडबॉडी का बुरा हाल था और शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। कार में सवार 5 युवक गिरफ्तार कर लिए गए हैं। पुलिस ने कार जब्त कर ली है। शुरुआती जांच के मुताबिक स्कूटी पर सवार लड़की सुल्तानपुरी में हादसे का शिकार हो गई थी।

कार और स्कूटी की होगी फोरेंसिक जांच

लड़की के परिवारवालों ने रेप और पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया है. इसे लेकर अब राष्ट्रीय महिला आयोग (National Commission for Women) ने भी पत्र लिखकर दिल्ली पुलिस से रेप के एंगल से जांच की मांग की है. मामले में दिल्ली FSL की टीम आरोपियों की कार और युवती की क्षतिग्रस्त स्कूटी की फोरेंसिक जांच करेगी.

पढ़ें :- Delhi crime news: छावला में हेड कॉन्स्टेबल को ड्यूटी के दौरान बदमाश ने मारा चाकू, गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com