Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दिल्ली में नगर निगम चुनाव : आज से 2 दिसंबर तक AAP चलाएगी मेगा कैंपेन

दिल्ली में नगर निगम चुनाव : आज से 2 दिसंबर तक AAP चलाएगी मेगा कैंपेन

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Delhi MCD Election 2022 : आम आदमी पार्टी दिल्ली नगर निगम पर कब्ज़ा करने के लिए कोई भी मौके छोड़ना नही चाहती है, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने घोषणा की है कि,आज से निगम चुनाव के लिए “मेगा कैंपेन ” लॉन्च करेगी. 1000 नुक्कड़ सभा, डांस फॉर डेमोक्रेसी, नुक्कड़ नाटक, गिटार शो, मैजिक शो जैसी गतिविधियों के माध्यम से आप एमसीडी चुनाव प्रचार को तेज करेगी.

पढ़ें :- उदयपुर लोकसभा क्षेत्र में दिख रहा दिलचस्प मुकाबला: क्या बीजेपी के गढ़ में कांग्रेस लगा पाएगी सेंध

नुक्कड़ नाटक, गिटार शो, मैजिक शो जैसे कार्यक्रम

“केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद” कैंपेन के दूसरे चरण के अंतर्गत दिल्ली के हर एक गली, हर एक चौराहे पर कोई ना कोई आयोजन आने वाले 2 दिसंबर तक आम आदमी पार्टी करेगी. अपने वोटरों को रिझाने के लिए नुक्कड़ सभा के माध्यम से आप के बड़े नेता जनता से सीधा संवाद कर उनके समस्याओं को समझने की कोशिश करेंगे. आज 45 नुक्कड़ सभाएं तो वहीं 25 नवम्बर को 120 सभाएं की जाएंगी. डांस फॉर डेमोक्रेसी, नुक्कड़ नाटक, गिटार शो, मैजिक शो जैसे कल्चरल कार्यक्रमों के जरिए भी नगर निगम के चुनावों में वोटरों को आम आदमी पार्टी अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश करेगी.

“केजरीवाल की सरकार ,केजरीवाल का पार्षद ” कैंपेन के तहत आज ही उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की 10 सभाएं होंगी. अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया , भगवंत मान और कैबिनेट मंत्रियों के साथ साथ राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा भी प्रचार में उतरेंगे.अलग-अलग सभाओं के दौरान पार्टी के स्टार प्रचारकों के साथ सभी विधायक, वार्ड कैंडिडेट्स और पार्टी के सारे लोकल लीडर्स भी चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगे जहां जनता से वन ऑन वन संवाद कर उनकी परेशानियों को समझने की कोशिश करेंगे.

       
गौरतलब है कि दिल्‍ली नगर निगम के कुल 250 वार्डों में 4 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे. एमसीडी चुनाव 2022 के परिणाम 7 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे.

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट से केजरीवाल को नहीं मिली राहत, अंतरिम जमानत पर अब 9 को सुनवाई
Advertisement