Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दिल्ली पुलिस पर अफ्रीकी मूल के नागरिकों ने किया हमला, बिना वीजा रह रहे तीन लोगों को पकड़ने गई थी पुलिस

दिल्ली पुलिस पर अफ्रीकी मूल के नागरिकों ने किया हमला, बिना वीजा रह रहे तीन लोगों को पकड़ने गई थी पुलिस

दिल्ली पुलिस पर अफ्रीकी मूल के नागरिकों ने किया हमला, बिना वीजा रह रहे तीन लोगों को पकड़ने गई थी पुलिस. हंगामे के दौरान तीन में से दो बंदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Delhi Police: दिल्ली के नेब सराय इलाके से तीन नाइजीरियाई नागरिकों को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर अफ्रीकी मूल के करीब 100 लोगों की भीड़ ने शनिवार को हमला कर दिया. वीजा अवधि समाप्त होने पर हिरासत में लिए गए नाइजीरियाई नागरिकों को छुड़ाने के लिए भीड़ ने पुलिस कर्मियों को घेर लिया और उनसे भिड़ गई.

पढ़ें :- बिहार में बड़ा रेल हादसा टला, सत्याग्रह एक्सप्रेस की 18 बोगियां बिना इंजन पटरी पर दौड़ी,यात्रियों ने किया हंगामा

यह घटना शनिवार को उस समय हुई जब नारकोटिक्स सेल की एक टीम ने नेब सराय के राजू पार्क में विदेशी नागरिकों के निर्वासन की कार्यवाही करने के लिए दौरा किया. पुलिस ने तीन नाइजीरियाई नागरिकों को गिरफ्तार किया, जिनके वीजा की अवधि समाप्त हो गई थी.

दो बंदी चकमा देकर भागे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गिरफ्तारी के बाद अफ्रीकी मूल के 100 से ज्यादा लोग जमा हो गए और उन्होंने पुलिस टीम को घेर लिया. हंगामे के दौरान तीन में से दो बंदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. हालांकि, 22 वर्षीय फिलिप बच नहीं सका और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

महिला सहिच चार नाइजीरियाई हिरासत में

पढ़ें :- Bengaluru Road Accident: बेंगलुरु में कार पर पलटा तेज रफ्तार ट्रक,हादसे में मां और बेटी की दर्दनाक मौत

इसके बाद, रविवार (8 जनवरी) सुबह 6.30 बजे नेब सराय पुलिस स्टेशन और नारकोटिक्स दस्ते की एक संयुक्त टीम ने राजू पार्क इलाके का दौरा किया और एक महिला सहित चार नाइजीरियाई लोगों को हिरासत में लिया.

निर्वासन की कार्यवाही शुरू

गिरफ्तार किए गए लोगों को पुलिस से बचने में मदद करने की कोशिश करने पर अफ्रीकी मूल के लोगों ने पुलिस टीम को घेर लिया. हालांकि, पुलिस ने स्थिति से निपटने में कामयाबी हासिल की और अपराधियों को सफलतापूर्वक गिरफ्तार किया और उन्हें नेब सराय पुलिस स्टेशन ले गई. उनके निर्वासन की कार्यवाही शुरू कर दी गई है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com