Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. झूठे रेप केस की धमकी देकर Youtuber Namra Qadir ने व्यवसायी से वसूले 80 लाख रुपये, गिरफ्तार

झूठे रेप केस की धमकी देकर Youtuber Namra Qadir ने व्यवसायी से वसूले 80 लाख रुपये, गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने एक कारोबारी को हनीट्रैप कर उससे 80 लाख रुपये लूटने वाले एक यूट्यूबर को गिरफ्तार किया है। नमरा कादिर नाम के इस यूट्यूबर ने एक प्राइवेट कंपनी के मालिक को रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी थी.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

YouTuber Namra Qadir arrested: दिल्ली पुलिस ने एक कारोबारी को हनीट्रैप कर उससे 80 लाख रुपये लूटने वाले एक यूट्यूबर को गिरफ्तार किया है। नमरा कादिर नाम के इस यूट्यूबर ने एक प्राइवेट कंपनी के मालिक को रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी थी.

पढ़ें :- दिल्ली के केशवपुरम में कार ने मारी स्कूटी सवार को टक्कर, बोनट पर फंसे शख्स को 350 मीटर तक घसीटा, मौके पर मौत

Namra Qadir को सोमवार को दिल्ली से गिरफ्तार कर मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किए जाने के बाद उसे 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। कादिर का पति और मामले में सह आरोपी मनीष उर्फ ​​विराट बेनीवाल फिलहाल फरार है. पुलिस का कहना है कि उसकी तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि कादिर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और उसे रिमांड पर ले लिया गया है। पीड़ित से लिए गए पैसे और सामान की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। उसके पति को भी जल्द ही ढूंढ कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उनकी अंतरिम जमानत रद्द होने के बाद ही 26 नवंबर को सेक्टर-50 पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी, उन्होंने कहा, और कहा कि कादिर और बेनीवाल दिल्ली के शालीमार बाग के निवासी हैं।

एक विज्ञापन फर्म चलाने वाले दिनेश यादव ने अपनी शिकायत में कहा कि वह कुछ समय पहले कादिर के संपर्क में आया था और बेनीवाल उसके साथ था। उसने दावा किया कि कादिर ने उसके चैनल पर अपनी फर्म का प्रचार करने के लिए 2 लाख रुपये की मांग की और उसने राशि का भुगतान कर दिया।

पढ़ें :- Weather Update: उत्तर भारत समेत Delhi-NCR में फिर गिरेगा पारा, बढ़ेगी ठंड; बारिश के भी आसार- जानें मौसम का नया अपडेट

कुछ दिनों के बाद कादिर ने उसके लिए अपनी पसंद जाहिर की और कहा कि वह उससे शादी करना चाहती है। शिकायत के मुताबिक वे अच्छे दोस्त बन गए।

“अगस्त में मैं कादिर और मनीष के साथ पार्टी करने के लिए एक क्लब में गया। हमने देर रात वहाँ एक कमरा बुक किया। अगली सुबह, जब मैं उठा, तो कादिर ने मुझे अपने बैंक कार्ड और (स्मार्ट) घड़ी सौंपने के लिए कहा। वह शिकायतकर्ता ने कहा, मुझे रेप के मामले में फंसाने की धमकी दी।

उन्होंने दावा किया कि ”इसके बाद उन्होंने मुझसे 80 लाख रुपये से ज्यादा की उगाही की और गिफ्ट आइटम भी दिए.” पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा, “बाद में मैंने अपने पिता को सारी बात बता दी, जो मुझे पुलिस के पास ले गए।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com