Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः संभल में डंपर ने लड़की को रौंदा, मौत, गुस्साए परिजनों ने किया सड़क जाम

यूपीः संभल में डंपर ने लड़की को रौंदा, मौत, गुस्साए परिजनों ने किया सड़क जाम

यूपी के संभल जिले में डंपर ने सड़क पार कर रही लड़की को रौंद डाला। हादसे में युवती की मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए परिजनों ने हाइवे जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चालक को वाहन सहित गिरफ्तार कर लिया। हादसा बहजोई कोतवाली इलाके के ग्राम परतापुर चौराहे पर हुआ।

By Rakesh 

Updated Date

संभल। यूपी के संभल जिले में डंपर ने सड़क पार कर रही लड़की को रौंद डाला। हादसे में युवती की मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए परिजनों ने हाइवे जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चालक को वाहन सहित गिरफ्तार कर लिया। हादसा बहजोई कोतवाली इलाके के ग्राम परतापुर चौराहे पर हुआ।

पढ़ें :- शर्मनाकः मुरादाबाद  में रिश्वत लेते दरोगा गिरफ्तार, केस दर्ज

गांव निवासी पितांबर की पुत्री मोहनी गुरुवार को पशुओं के लिए जंगल से चारा लेने गई थी। चारा लेकर मोहनी अपने घर लौट रही थी। अभी वह सड़क पार कर ही रही थी कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने युवती को टक्कर मार दी। डंपर की टक्कर से युवती बुरी तरह से कुचल गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

डंपर की चपेट में आकर युवती की मौत की खबर सुनकर परिवार और गांव के लोग मौके की ओर दौड़ पड़े। इस दौरान गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने बीच रोड पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। जाम लगा रहे आक्रोशित ग्रामीणों को पुलिस ने किसी तरह से समझाया और जाम खुलवाया।

बहजोई पुलिस क्षेत्राधिकारी दीपक तिवारी ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी चालक को वाहन सहित गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

पढ़ें :- हरियाणाः 1 लाख रुपए लेते सास-बहू को रंगे हाथों दबोचा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com