Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः बिजनौर में डंपर ने पैदल जा रहे शख्स को कुचला, मौत

यूपीः बिजनौर में डंपर ने पैदल जा रहे शख्स को कुचला, मौत

यूपी के बिजनौर जिले के नगीना देहात इलाके के ढकिया में उस वक्त दर्दनाक हादसा हो गया, जब सड़क किनारे पैदल जा रहे युवक को तेज रफ्तार डंपर ने कुचल दिया। हादसे में व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया ।

By Rakesh 

Updated Date

बिजनौर। यूपी के बिजनौर जिले के नगीना देहात इलाके के ढकिया में उस वक्त दर्दनाक हादसा हो गया, जब सड़क किनारे पैदल जा रहे युवक को तेज रफ्तार डंपर ने कुचल दिया। हादसे में व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया ।

पढ़ें :- शर्मनाकः मुरादाबाद  में रिश्वत लेते दरोगा गिरफ्तार, केस दर्ज

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने चालक सहित डंपर को हिरासत में ले लिया। हादसा बिजनौर के नगीना देहात थाना क्षेत्र के ढकिया गांव में बुधवार देर रात उस वक्त हुआ जब गांव का रहने वाला रामपाल किसी काम से घर से बाहर आया हुआ था। तभी तेज़ रफ़्तार डंपर ने पैदल जा रहे रामपाल को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी भीषण थी कि रामपाल की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर परिजनों सहित आसपास के सैकड़ो ग्रामीण इकट्ठा हो गए और आरोपी डंपर चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा करने लगे।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में एसओ नगीना देहात का कहना है कि चालक को डंपर सहित हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

पढ़ें :- हरियाणाः 1 लाख रुपए लेते सास-बहू को रंगे हाथों दबोचा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com