Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दुखदः हरदोई में सायकिल सवार पिता-पुत्र पर पलटा डंपर, कुचलकर दोनों की मौत, सब्जी की दुकान बंद कर जा रहे थे घर

दुखदः हरदोई में सायकिल सवार पिता-पुत्र पर पलटा डंपर, कुचलकर दोनों की मौत, सब्जी की दुकान बंद कर जा रहे थे घर

यूपी के हरदोई जिले के सण्डीला इलाके में सड़क हादसे में साइकिल सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई। हादसा तब हुआ जब एक तेज रफ्तार डंपर दोनों के ऊपर पलट गया, जिसके नीचे आकर दोनों कुचल गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Rakesh 

Updated Date

हरदोई यूपी के हरदोई जिले के सण्डीला इलाके में सड़क हादसे में साइकिल सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई। हादसा तब हुआ जब एक तेज रफ्तार डंपर दोनों के ऊपर पलट गया, जिसके नीचे आकर दोनों कुचल गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पढ़ें :- हरियाणाः करनाल में दीवार तोड़ती हुई घर में घुसी लग्जरी गाड़ी ग्रैंड विटारा

सण्डीला कोतवाली क्षेत्र के सुंदरपुर गांव के रहने वाले 45 वर्षीय रामकिशोर पुत्र गजराज सण्डीला कस्बे के बागरमऊ तिराहे पर सब्जी की दुकान लगाते थे। दुकान पर उनका 15 वर्षीय पुत्र बादल भी हाथ बंटाता था। बताया जाता है कि दोनों पिता-पुत्र एक ही साइकिल से  दुकान बंद कर घर जा रहे थे।

सण्डीला कोतवाली क्षेत्र के टिकरा दाउदपुर के पास हुआ हादसा

इसी दौरान रास्ते में सण्डीला कोतवाली क्षेत्र के टिकरा दाउदपुर के पास तेज रफ्तार डंपर ने अनियंत्रित होकर साइकिल को टक्कर मार दी, जिससे दोनों पिता-पुत्र गिर गए। इसी बीच डंपर भी दोनों के ऊपर पलट गया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने डंपर कब्जे में ले लिया। हादसे के बाद डंपर चालक भाग निकला। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। एएसपी नृपेन्द्र कुमार ने बताया कि मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

पढ़ें :- हरियाणाः खेत में सरसों की फसल काट रहे मां-बेटे पर गिरी आसमानी बिजली, दोनों की मौत, परिजनों में कोहराम

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com