1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. एकनाथ शिंदे ने कहा मेरे पास 50 से ज्यादा विधायक, उद्धव ठाकरे अभी अल्पमत में

एकनाथ शिंदे ने कहा मेरे पास 50 से ज्यादा विधायक, उद्धव ठाकरे अभी अल्पमत में

Eknath Shinde News: उद्धव ठाकरे के नोटिस पर प्रतिक्रिया देते है एकनाथ शिंदे ने कहा कि हम डरने वाले नहीं हैं और उद्धव ठाकरे बागी विधायकों को अयोग्य करार नहीं दे सकते।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 24 जून 2022 : Maharashtra News – पूरे देश की नजरें इन दिनों महाराष्ट्र की सियासत में लगी हुई है। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के 12 बागी विधायकों को आयोग्य घोषित करने की मांग की है। जिस पर एकनाथ शिंदे ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे उनको अयोग्य करार नहीं दे सकते हैं, क्योंकि उनके पास खुद ही पर्याप्त विधायकों का साथ नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह शिवसेना के नोटिस से डरते नहीं है।

पढ़ें :- Maharashtra : एकनाथ शिंदे का शिवसेना से अब कोई संबंध नहीं, संजय राऊत का बड़ा बयान, कहा- मुंबई को महाराष्ट्र से अलग करने की साजिश

शिंदे ने कहा कि उद्धव ठाकरे उनको डराने का प्रयास कर रहे हैं। शिंदे ने कहा कि उनके पास पार्टी के 37 विधायकों का सपोर्ट है, इस तरह उनको शिवसेना के 50 विधायक समर्थन दे रहे हैं।

एक मीडिया हाउस से शिंदे ने कहा कि उद्धव ठाकरे हम लोगों को आयोग्य नहीं ठहरा सकते हैं। उद्धव ठाकरे में डराने की कोशिश कर रहे हैं। नियम के हिसाब से यह सही नहीं है। शिवसेना के 37 विधायकों का सपोर्ट दिया है। हमें कोई डरा नहीं सकता है और कानून हमारा साथ देगा।

कल सीएम उद्धव ठाकरे ने शाम को डिप्टी स्पीकर को पत्र लिखा था। इसमें एकनाथ शिंदे समेत शिवसेना के सभी 12 बागी विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग उठाई थी। दूसरी तरफ शिंदे ने भी एक पत्र लिखते हुए खुद को विधायक दल का नेता बताया था।

 

पढ़ें :- Maharashtra Political Crisis : महाराष्ट्र के बागी विधायकों को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, 12 जुलाई तक जवाब दाखिल करने का मिला समय

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...