Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः शुगरमिल में ड्यूटी के दौरान कर्मचारी की मौत, परिजनों में कोहराम

उत्तराखंडः शुगरमिल में ड्यूटी के दौरान कर्मचारी की मौत, परिजनों में कोहराम

By Rakesh 

Updated Date

जसपुर। जसपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नादेही शुगरमिल में गुरुवार देर शाम ड्यूटी के दौरान एक सरकारी कर्मचारी की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। काफी देर तक मिल में परिजनों ओर ग्रामीणों द्वारा मुआवजे और मृतक की जगह उसके बेटे को नौकरी के लिए जद्दोजहद चलती रही।

पढ़ें :- हरियाणाः ट्रक ने तीन युवकों को कुचला, तीनों की मौत, परिजनों में कोहराम

बता दें कि जसपुर के नादेही गांव निवासी प्रीतम सिंह (42) नादेही शुगरमिल में सरकारी कर्मचारी था। बुधवार शाम 6 से रात 2 बजे की ड्यूटी पर तैनात था। ड्यूटी के दौरान देर शाम प्रीतम सिंह की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि प्रीतम सिंह को ड्यूटी के दौरान अचानक खून की उल्टी हुई, जिसके बाद उसकी मौके पर मौत हो गई।

परिजनों और ग्रामीणों द्वारा मुआवजे और उसके बेटे को उसकी जगह नौकरी के लिए काफी देर तक हंगामा चलता रहा। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई। इसके बाद स्थानीय विधायक आदेश चौहान भी मौके पर पहुंच गए।

मामले को लेकर शुगरमिल के चीफ इंजीनियर ने बताया कि नियमानुसार जो भी लाभ है वो परिजनों को पहुंचाने की पूरी कोशिश की जाएगी। कर्मचारी का नाम प्रीतम था। वह फैक्ट्री में पैन मजदूर के रूप में कार्यरत था।

पढ़ें :- हरियाणाः सड़क किनारे वाहन का इंतजार कर रहे युवक को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, मौत
Advertisement