Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. हरियाणा
  3. हरियाणा में भीषण हादसाः श्रद्धालुओं से भरी निजी बस में लगी आग, आठ की मौत, कई झुलसे, मची चीख-पुकार

हरियाणा में भीषण हादसाः श्रद्धालुओं से भरी निजी बस में लगी आग, आठ की मौत, कई झुलसे, मची चीख-पुकार

नूंह में शुक्रवार की रात भीषण हादसा हो गया। श्रद्धालुओं से भरी बस में आग लग गई। जिससे बस में सवार आठ लोग जिंदा जल गए जबकि दो दर्जन से अधिक बुरी तरह झुलस गए। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पा लिया। हादसा कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार की रात हुआ।

By HO BUREAU 

Updated Date

नूंह। नूंह में शुक्रवार की रात भीषण हादसा हो गया। श्रद्धालुओं से भरी बस में आग लग गई। जिससे बस में सवार आठ लोग जिंदा जल गए जबकि दो दर्जन से अधिक बुरी तरह झुलस गए। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पा लिया। हादसा कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार की रात हुआ।

पढ़ें :- हरियाणाः अंबाला से 42 श्रद्धालु रामलला का दर्शन करने अयोध्या गए, मुख्यमंत्री ने हरी झंडी दिखाकर बस को किया रवाना

हादसे के शिकार लोग पंजाब और चंडीगढ़ के रहने वाले बताए जा रहे हैं। ये सभी मथुरा और वृंदावन का दर्शन कर लौट रहे थे। बस में सवार पीड़ित श्रद्धालु सरोज पुंज और पूनम ने बताया कि शुक्रवार को एक टूरिस्ट बस किराए पर करके बनारस और मथुरा वृंदावन दर्शन के लिए निकले थे। बस में 60 लोग सवार थे, जिनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे।

सभी पंजाब के लुधियाना, होशियारपुर और चंडीगढ़ के रहने वाले

सभी पंजाब के लुधियाना, होशियारपुर और चंडीगढ़ के रहने वाले थे। पूनम ने बताया कि शुक्रवार की रात वह दर्शन कर वापस लौट रहे थे। देर रात लगभग 1.30 बजे के करीब बस में आग की लपटें दिखाई दीं।

उन्होंने बताया कि वह आगे की सीट पर बैठी हुई थी। किसी तरह स्थानीय ग्रामीणों की मदद से उन्हें निकाल लिया गया जबकि घटनास्थल पर मदद के लिए पहुंचे ग्रामीण साबिर, नसीम, साजिद, एहसान आदि ने बताया कि देर रात करीब 1:30 बजे एक चलती बस में उन्हें आग की लपटें दिखाई दी थीं। उन्होंने आवाज लगाकर चालक को बस रोकने को कहा, लेकिन बस नहीं रुकी। फिर एक युवक ने मोटरसाइकिल से बस का पीछा किया और चालक को आग लगने सूचना दी।

पढ़ें :- हरियाणा में भीषण हादसाः अंबाला में ट्रक चालक ने लगाई ब्रेक और पीछे से घुस गई श्रद्धालुओं की मिनी बस, सात की मौत, सभी एक ही परिवार के

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com